Breaking News
Home / खेल / शख्स का फुटबॉल के प्रति ऐसा पागलपन, कि अपने शरीर पर ही बनवा लिया टीम की जर्सी का टैटू

शख्स का फुटबॉल के प्रति ऐसा पागलपन, कि अपने शरीर पर ही बनवा लिया टीम की जर्सी का टैटू

दुनिया में खेलों में क्रिकेट और फुटबॉल की दीवानगी लोगों में सबसे ज्यादा है. जहां क्रिकेट में विश्वकप के लोग दीवाने हैं वहीं फुटबॉल में फीफा पूरी दुनियाभर में फेमस है. आमतौर पर इन खेलों की फैन फॉलोइंग में काफी है. ऐसे में कई बार फैंस अपनी टीम को समर्थन देने के लिए अपने चेहरे पर टीम का logo बनवाते या तो टीम की टीशर्ट पहनकर ही उसका जज्बा बढ़ाते हैं.लेकिन ब्राजील में एक महाशय ऐसे हैं जिनकी दीवानगी के आगे सब बेकार है. उन्होंने तो अपने शरीर पर फुटबॉल टीम की जर्सी का टैटू ही बनवा लिया.

Loading...

फुटबॉल के दीवाने हैं मॉरिसियो

जी हां, दरअसल मॉरीसियो ब्राजील के रहने वाले 33 साल के ‘मॉरीसियो डॉस एंजोस’ फुटबॉल के इतने दीवाने हैं कि उन्होंने अपने शरीर के 40 फीसदी हिस्से में ब्राजील के फुटबॉल क्लब फ्लैमिंगो की जर्सी का टैटू बनवाया हुआ है. नके टैटू को देखकर ऐसा लगता है जैसे उन्होंने सच में फ्लैमिंगो की जर्सी पहनी हुई है, लेकिन असल में वो एक टैटू है.

शरीर पर बनवा लिया फुटबॉल क्लब फ्लैमिंगो की जर्सी का टैटू

मॉरिसियो ने बताया कि कुल 32 सेशल में इस टैटू को बनवाया गया था इसको बनाने में करीब 90 घंटे लगे थे. मॉरिसियो का बचपन से सपना था कि वह शरीर पर फ्लैमिंगो की जर्सी का टैटू बनवाए लेकिन उनके पिता को यह बिल्कुल पसंद नहीं था. इसलिए जब वह 18 साल के हुए तो उन्होंने अपने दिल की तमन्ना को पूरा कर ही लिया. टैटू की वजह से मॉरीसियो की भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो गई है. वह कही भी फुटबॉल मैच देखने जाते हैं तो लोग उनके साथ फोटो खिंचवाने लगते हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *