नवरोज़ प्रासला ने कहा – मीडिया फ़िल्म्सक्रॉफ्ट के म्यूजिक सेक्टर को लेकर काफी बड़े प्लान्स हैं

इतने सालो से अमेरिका में साउथ एशियाई बेस को  न्यूज़ और क्वालिटी कंटेंट से एंटरटेन के बाद अब NTV हूस्टन के प्रेजिडेंट मिस्टर नवरोज़ प्रासला की नजरें  भारतीय म्यूजिक मार्केट पर है।

साउथ एशियाई न्यूज़ चैनल NTV हूस्टन के मालिक, नवरोज़ प्रासला के पास इंडियन क्रेडिट्स की भरमार है। उन्होंने एक अवार्ड विनिंग मराठी फिल्म प्रोड्यूस की है ,उसके साथ एक वेब सीरीज लाइफ ऑफ़ फाइव भी बनायीं है जो अब जल्दी ही एक नामी OTT चैनल पर स्ट्रीम होने वाली है। और अब वह भारत के डाइवर्स म्यूजिक सीन को कैप्चर करना चाहते है।

म्यूजिक सेक्टर में अपने एक्सपांशन  प्लान के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, “म्यूजिक इंडियन कल्चर का बहुत जरुरी हिस्सा है। हमारे पास हर मौके जैसे की सुख, दुःख, हिस्ट्री, हैप्पीनेस, स्वैग , स्टाइल और काफी कुछ, सभी के लिए गाने होते है। म्यूजिक यहाँ काफी डाइवर्स है और टैलेंट की कोई कमी नहीं है। हमें बस एक प्लेटफार्म चाहिए जो इन पॉलिशड और अनकट  जेम्स को अच्छा मौका  दे सके।

मैंने अपना खुद का म्यूजिक लेबल ‘मीडिया फ़िल्म्सक्रॉफ्ट’ लांच किया है और हमने अभी हाल ही में एक सिंगल ‘इश्क़ भिगाये नैना’ रिलीज़ किया है जिसमे बिग बोस के कंटेस्टेंट निशांत मलकानी नजर आये। हम फाइनल आउटपुट से बहुत खुश है और मुझे पूरा यकीन है की ऑडियंस को भी यह गाना खूब पसंद आएगा।  ‘मीडिया फ़िल्म्सक्रॉफ्ट’ आर्टिस्ट को 360 डिग्री मंच और मौका देगा।  यह मच मेन स्ट्रीम आर्टिस्ट्स के साथ साथ हर नए आर्टिस्ट को मौका देगा, फिर चाहे वो किसी भी भाषा या शहर का हो”.

नवरोज़ ने अपने प्लान और इनिशिएटिव के बारे में आगे बताया, “हमारा उद्देश्य है अलग अलग आर्ट फॉर्म्स से कमर्शियल और इंटरनेशनल लेवल के लिएअलग आर्टिस्ट, एक्टर्स और सिंगर्स को नर्चर, डेवेलप और प्रीपेयर करना । हमारे पास दुनिया भर में फैन बेस है और अब वक़्त आ गया है भारत के आर्टिस्ट को इंटरनेशनल मैप पर लाने का। ”

जब उनसे पूछा गया क्या वह भी अमेज़न, नेटफ्लिक्स, ज़ी 5 की तरह भारत में अपना OTT प्लेटफार्म लांच करना चाहते है , नवरोज़ ने बताया, “हम उसपर काम कर रहे है। उसका काम शुरू हो गया है लेकिन अभी उसपर कमेंट करना जल्दबाज़ी होगी। हम अलग अलग आस्पेक्ट्स पर काम कर रहे है और जैसे ही चीजे रोल होना शुरू हो जाएँगी , हम एक ऑफिशिअल अनाउंसमेंट करेंगे।

भारत में एंटरटेनमेंट बिज़नेस काफी बूम हो रहा है और मेरे अनुभव और एक्सपोज़र के साथ ,कुछ ही समय में मैं अपना अलग फैन बेस बनाने में सफल हो जाऊंगा।”