मीडिया जायंट नवरोज प्रासला को राष्ट्रपति जो बाइडन प्रशासन के प्रेसिडेंशियल लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से किया गया सम्मानित

इंडियन ओरिजन के इंडियन अमेरिकन इंटरप्रेन्योर नवरोज प्रासला ने अपने प्रॉलीफिक करियर में एक और उपलब्धि को जोड़ा है। दरअसल, अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन के प्रशासन द्वारा प्रेसिडेंशियल लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से उन्हें सम्मानित किया गया है।

मीडिया और प्रोडक्शन स्पेस में एक सम्मानित नाम, नवरोज प्रासला  को  जो बाइडेन  के यूएस प्रेसिडेंशियल लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है, जो स्वयंसेवी सेवा और उनके परोपकारी प्रयासों के माध्यम से एक मजबूत राष्ट्र के निर्माण के लिए आजीवन प्रतिबद्धता के लिए है।

NTV अमेरिका के फाउंडर और प्रेजिडेंट, नवरोज उन 10 सदस्यों में से एक हैं जिन्हें नागरिकों को दिए जाने वाले इस बेहद प्रतिष्ठित सम्मान से नवाजा गया है।

ऐसे में इस सम्मान के लिए अपना आभार व्यक्त करते हुए,  प्रासला  कहते हैं, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना अविश्वसनीय अवॉर्ड जीतूंगा, मैं इस दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने के लिए बस अपना काम कर रहा था। यह असल में एक विशाल माइलस्टोन है और मुझे उम्मीद है कि समाज और दुनिया की सेवा करने की मेरी इच्छा तेज हो रही है और दूसरों को भी अपना काम करने के लिए प्रेरित करती है।”

ह्यूस्टन के मेयर सिल्वेस्टर टर्नर जैसे प्रमुख लीडर्स और मेंबर्स की कम्युनिटी के साथ-साथ इस्माइली कम्युनिटी के प्रेजिडेंट मुराद अजानी ने भी अवॉर्ड सेरेमनी में अपनी मौजूदगी दर्ज कराइ थी।