राज कुंद्रा के पास से मिलें 119 अश्लील वीडियो, 9 करोड़ रखी थी कीमत : मुंबई पुलिस

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में आज दो महत्वपूर्ण प्रगति हुई है। पहली प्रगति के तहत मुंबई पुलिस अपराध शाखा ने खुलासा किया है और बताया है कि इस केस की जांच के दौरान पुलिस को व्यवसायी राज कुंद्रा के मोबाइल, लैपटॉप और एक हार्ड डिस्क से 119 अश्लील वीडियो मिले। वह इन वीडियो को 9 करोड़ रुपए में बेचने की योजना बना रहा था।

इसके अलावे मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने इसी पोर्नोग्राफी मामले में फरार आरोपी यश ठाकुर उर्फ ​​अरविंद श्रीवास्तव और कारोबारी प्रदीप बख्शी के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया है। ये दोनों राज कुंद्रा के सहयोगी बताए जा रहे हैं।

ज्ञात हो कि विदित हो कि फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और पूर्व हीरा कारोबारी राज कुन्द्रा को विगत 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किया गया था। उनपर भारत में अश्लील फिल्म बनाने और देश-विदेश में वितरित करने का आरोप है। उनके एक साथी रयान थारप को मुंबई के नेरुल इलाके से आज सुबह गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावे कई और आरोपियों को गिरफ़्तारी हुई है। पुलिस कस्टडी में करीब दो महीने रहने के बाद विगत दिनों राज कुंद्रा को इस मामले में जमानत मिली, जिसके बाद आज वे रिहा हुए हैं।

मुंबई पुलिस द्वारा इस मामले में गठित SIT (विशेष जांच दल) का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। राज कुंद्रा के लिए काम करने वाले कई सहयोगियों ने भी राज कुन्द्रा के खिलाफ गवाही दी है। पुलिस ने बताया राज कुन्द्रा के देखरेख में अश्लील फिल्मों के वीडियो को पहले भारत में शूट किया जाता था और फिर उसे वी ट्रांसफर के जरिए ब्रिटेन में भेज दिया जाता था। आगे राज कुंद्रा के ब्रिटेन में रह रहे पार्टनर्स ‘केनरिन’ नाम के एक ऐप के जरिए लोगों को यह अश्लील फिल्में दिखाते थे।

यह भी पढ़े- बिगबॉस ओटीटी वीजेता ने फैंस का किया शुक्रिया अदा