Breaking News
Home / देश / एमजीडी स्कूल का वार्षिकोत्सव, बच्चों ने दी दिल छूने वाली प्रस्तुति

एमजीडी स्कूल का वार्षिकोत्सव, बच्चों ने दी दिल छूने वाली प्रस्तुति

महारानी गायत्री देवी (एमजीडी) गर्ल्स पब्लिक स्कूल की कक्षा 4 व 5 का 75 वां वार्षिकोत्सव ‘विविधा’ थीम पर आयोजित किया गया। इसमें इन कक्षाओं के सभी स्टूडेंटस की शत प्रतिशत भागीदारी रही ।

Loading...

स्कूल की प्रिंसिपल अर्चना एस मंकोटिया व एडमिनिस्ट्रेटर कर्नल सुरेंद्र सिंह सांगवान द्वारा स्व. एचएच गायत्री देवी के सम्मान में डीप प्रज्जवलन किए जाने के साथ कार्यक्रम की शुरूआत हुई जिसके पष्चात स्टूडेंटस ने सरस्वती वंदना हे माता शारदे पर नृत्य प्रस्तुति दी।

प्रिंसिपल द्वारा स्वागत भाषण में ‘पेरेंटिंग मेडिटेषन’ और स्टूडेंटस में शिक्षा के प्रति जिम्मेदारी की भावना उत्पन्न करने की आवश्यकता पर जोर दिया गया | इसके अतिरिक्त दो स्टूडेंट्स द्वारा स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट भी पढ़ी गई।

वार्षिकोत्सव के दौरान बच्चों द्वारा विभिन्न देषभक्ति गीतों पर नृत्य अभिव्यक्तिष् की बेहतरीन प्रस्तुति दी गई | कार्यक्रम में स्कूल पर आधारित एक कव्वाली गायन के अतिरिक्त पूर्व स्टूडेंटस के बारे में एक रोचक नाटक लिविंग द गोल्डन डेज का मंचन भी किया गया ।

जोशीले अंग्रेजी सांग्स पर आधारित डांस प्रस्तुति के साथ वार्षिकोत्सव का समापन हुआ जिसने उपस्थित दर्षकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। स्कूल के प्राइम सेक्शन की सुपरवाइजर ए मसर्रत खान द्वारा धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *