MI vs CSK: 10 विकेट से हार के बाद निराश हुए धोनी, ऐसे बयां किया अपना दर्द

आईपीएल 2020 के 41वें मैच में शुक्रवार को खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर प्लेऑफ की दौड़ से बाहर कर दिया हैं। तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल इतिहास में यह अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन हैं। धोनी की अगुवाई वाली टीम को मुंबई के हाथों निर्णायक मैच में 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। टीम की इस हार से कप्तान धोनी काफी निराश नजर आए और उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

चेनई की टीम को बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन का खामियाजा भुगतना पड़ा। टीम ने मुंबई के खिलाफ टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 114 रन बनाये। जवाब में मुंबई की टीम ने इस लक्ष्य को बिना कोई विकेट गंवाए 12.2 ओेवर में ही हासिल कर लिया। इसी के साथ चेन्नई प्लेऑफ़ से बाहर हो गई हैं।

टीम की हार से निराश धोनी ने कहा ‘हमें गलत को देखने की जरुरत हैं। यह साल हमारा नहीं था। इस साल हमने सिर्फ एक या दो मैचों में ही बैटिंग और बॉलिंग से अच्छा किया, शेष में नहीं। हार 10 विकेट से हो या 8 विकेट से, यह मायने नहीं रखता। हमारी बैटिंग इस साल नहीं चली। रायुडू चोटिल हो गए और बाकी बल्लेबाज अच्छा नहीं कर सके और टीम पर प्रेशर बढ़ गया। ओपनर अच्छी शरूआत ना दे सके तो मि़डिल ऑर्डर पर काफी दबाव पड़ जाता है।

क्रिकेट में जब आप एक मुश्किल दौर से गुजर रहे होते हैं, तो आपको लक की भी जरूरत होती है, लेकिन इस टूर्नामेंट में हमारे पक्ष में कुछ भी नहीं रहा।’

यह भी पढ़े: US में कोरोना की दूसरी लहर, रिकॉर्ड 80 हजार नए केस मिलने से मचा हड़कंप
यह भी पढ़े: पाक की इमरान सरकार को बड़ा झटका, FATF ने ग्रे लिस्ट से PAK को नहीं निकाला