माइकल वॉन ने चुनी गंजे खिलाड़ियों की प्लेइंग XI, इंग्लैंड के ब्रायन क्लोज को चुना कप्तान

कोरोना की वजह से हल रहे लॉकडाउन में खेल जगत के सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़े हुए है। इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक अनोखी प्लेइंग इलेवन बनाई है। उन्होंने इस प्लेइंग इलेवन में सभी गंजे क्रिकेटरों को शामिल किया है। कई देशों के बाल्ड खिलाड़ियों को माइकल वॉन ने अपनी टीम में रखा है। चौकाने वाली बात यह रही कि माइकल वॉन की इस टीम में कोई भी भारतीय क्रिकेटर शामिल नहीं है।

माइकल वॉन ने अपनी इस टीम में सलामी बल्लेबाज के रूप में इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ग्राहम गूच और दक्षिण अफ्रीका के हर्शेल गिब्स का नाम रखा है। इसके अलावा उन्होंने तीसरे नंबर के लिए हाशिम अमला और चौथे नंबर के लिए ऑस्ट्रेलिया के डेरेन लेहमन का चुनाव किया है। वही पांचवे नंबर के लिए वान ने दक्षिण अफ्रीका में जन्मे इंग्लैंड के जोनाथन ट्रॉट और छठे नंबर के लिए इंग्लैंड के ब्रायन क्लोस को चुना है। क्लोस ने इंग्लैंड के लिए सात मैचों में कप्तानी की।

वॉन ने भी अपनी इस बाल्ड टीम में क्लोस को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी है। वही विकेटकीपर के रूप में इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज मैट प्रायर को वान ने नंबर 7 के लिए चुना है। इसके बाद क्रमशः ऑस्ट्रेलिया के डग बोलिंजर और नाथ लॉयन, पाकिस्तान के राणा नावेद और नंबर 11 के लिए वॉन ने जैक लीच और क्रिस मार्टिन को चुना है। आपको बता दे जैक लीच इंग्लैंड के बाएं हाथ के ओर्थोडॉक्स स्पिन गेंदबाज थे, जबकि मार्टिन न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज थे।

माइकल वॉन की बाल्ड प्लेइंग इलेवन:

ग्राहम गूच, हर्शेल गिब्स, हाशिम अमला, डेरेन लेहमन, जोनाथन ट्रॉट, ब्रायन क्लॉज (कप्तान), मैट प्रायर (विकेटकीपर), डग बॉलिंगर, राना नावेद उल हसन, नाथन लॉयन, जैक लीच या क्रिस मार्टिन।

यह भी पढ़े: राजस्थान में अचानक से बढ़ने लगा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, सील की जाएंगी सीमाएं
यह भी पढ़े: सेलिब्रिटी मैनेजर Disha Salian ने की सुसाइड, सुशांत सिंह की रह चुकी हैं एक्स-मैनेजर