मिर्जापुर 3: गुड्डू भइया ने जारी किया अपना नया लुक, बोले- बंदूकें फायर होंगी

पंकज त्रिपाठी, अली फजल और श्वेत त्रिपाठी स्टारर वेब सीरीज मिर्जापुर के अगले सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पहले दो सीजन पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया है। विक्रांत मेसी भी सीरीज में लीड रोल मे थे लेकिन उनका कैरेक्टर पहले सीजन में ही मर जाता है।

इसके बाद गुड्डू भइया तमतमाए हुए कालीन भइया से बदला लेने के लिए निकल पड़े हैं। दूसरे सीजन में कालीन भइया और उनके बेटे से सामना भी होता है लेकिन कालीन भइया फिर भी बच गए हैं। ऐसे में देखना होगा कि गुड्डू भइया कालीन भइया समेत अपने नए दुश्मनों से कैसे निपटते हैं।

मिर्जापुर 3 को लेकर गुड्डू भइया यानी अली फजल ने एक नया अपडेट दिया है। उन्होंने तीसरे सीजन से अपना नया लुक जारी किया है। ये एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जिसमें वो हाथ में बंदूक थामे हुए हैं। ये फोटो काफी इंटरनेट पर भी छा गई है। इस फोटो के साथ अली ने कैप्शन में लिखा, ”और शुरुआत हो गई है। प्रैप, रिहर्सल, रीडिंग… लाठी लक्कड़ नहीं, अब नीचे से जूते और ऊपर से बंदूकें फायर होंगी. लगाओ हाथ कमाओ कंटाप, गुड्डू आ रहे हैं… अपने आप”।

मिर्जापुर का पहला सीजन साल 2018 में ही आया था। तब दर्शकों ने इसे देखना शुरू किया तो ये सीरीज तेजी से फैल गई। लोग अमेजन प्राइम को टैग कर कर के पूछने लगे थे कि इसका अगला सीजन कब आएगा। खुद सीरीज स्टार्स ही सीजन को जल्दी से जल्दी स्क्रीन पर लाना चाहते थे लेकिन आखिरकार इसका दूसरा सीजन 2022 में आया तो लोगों को मजा आ गया और अब तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। खैर अब उम्मीद है कि ये सीरीज साल के आखिर या अगले साल की शुरुआत में रिलीज हो जाएगी।

यह भी पढ़े-

बेटी अथिया शेट्टी की शादी की खबरों पर सुनील शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, के.एल राहुल के बारे में भी कही ये बात