Breaking News
Home / खेल / मिशेल स्टार्क ने विराट कोहली को बताया बेहतरीन कप्तान

मिशेल स्टार्क ने विराट कोहली को बताया बेहतरीन कप्तान

IPL की टीम रायल चैलेंजर्स बेंगलूर में विराट कोहली के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने वाले आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ मिशेल स्टार्क ने भारतीय कप्तान को ‘बेहतरीन कप्तान’ करार दिया है। आपको बता दे की पर्थ में दूसरे टेस्ट में आस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन के साथ मैदान पर कोहली की तीखी बहस पर बहुत चर्चा हुई थी और मिशेल जानसन सहित कई पूर्व खिलाडिय़ों ने इस दिग्गज बल्लेबाज के बर्ताव की आलोचना की थी।

Loading...

स्टार्क ने हालांकि कोहली का समर्थन किया है। स्टार्क ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैंने विराट के साथ कुछ IPL टूर्नामेंट खेले हैं और वह कप्तान के रूप में बेहतरीन है। बेशक वह शानदार खिलाड़ी है। रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने 2014 में स्टार्क को खरीदा था और वह IPL टीम के मुख्य गेंदबाज के रूप में उभरे। पिछले साल फरवरी में आरसीबी से उन्होंने नाता तोड़ लिया जिसके बाद इस साल की शुरुआत में कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें खरीदा था।

स्टार्क हालांकि चोट के कारण 2018 आईपीएल सत्र से बाहर हो गए और पिछले महीने केकेआर ने उन्हें रिलीज कर दिया। रविवार को भारतीय कोच रवि शास्त्री ने कोहली को भद्रजन करार दिया था जबकि आस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने सुझाव दिया था कि कोहली कई तरीकों से भारतीय से अधिक आस्ट्रेलियाई हैं।

कोहली को आस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर और कप्तान टिम पेन का भी समर्थन मिला जिन्होंने कहा कि वह आक्रामक भारतीय कप्तान के साथ शाब्दिक जंग का लुत्फ उठा रहे हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *