RJD से निष्कासित विधायक आज शामिल होंगे जदयू में

राजद से निष्कासित तीनों विधायक आज जदयू मे शामिल होंगे। रविवार को राजद ने अपने पार्टी से तीन विधायक प्रेमा चौधरी, महेश्वर यादव और फराज फातमी को बाहर का रास्ता दिखा दिया था। तीनों विधायकों पर पार्टी विरोधी गतिविधियों मे शामिल होने का आरोप था। ये तीनों विधायक राजद से निष्कासित होने के बाद जदयू का दमन थामेंगे। प्रेमा चौधरी पातेपुर, महेश्वर यादव मुजफ्फरपुर के गायघाट और फराज फातमी केवटी से विधायक हैं।

जेडीयू के प्रदेश कार्यालय में आज पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार सरकार के मंत्री विजेंद्र यादव इन विधायकों को पार्टी की सदस्यता देंगे। महेश्वर यादव और प्रेमा चौधरी पिछले कई महीनों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास कार्यों की तारीफ कर रहे थे और फराज फातमी के पिता पहले ही जदयू मे शामिल हो चुके है। इसलिए पहले से ही यह कयास लगाया जा रहा था कि तीनों विधायक जदयू मे शामिल होंगे।

एक छोटे से कार्यक्रम मे मंत्री विजेंद्र यादव इन नेताओं को पार्टी कि सदस्यता दिलायेंगे। उसके बाद प्रेस वार्ता को भी संबोधित करेंगे। जदयू मे शामिल होने के बाद तीनों विधायक राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मिलेंगे।