Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / मोबीस्टार ने लॉन्च किए XQ और CQ स्मार्टफोन्स, जानें कीमत और फीचर्स

मोबीस्टार ने लॉन्च किए XQ और CQ स्मार्टफोन्स, जानें कीमत और फीचर्स

वियतनाम स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोबीस्टार ने भारतीय बाजारों में अपने दो नए बजट स्मार्टफोन मोबीस्टार एक्सक्यू डुअल और सीक्यू को लॉन्च कर दिया है। इन सेलफोन्स की कीमत क्रमश: 7,999 रुपये और 4,999 रुपये रखी गई है। दोनों हैंडसेट को ग्राहक 30 मई को ई-कॉमर्स कंपनी से खरीद सकेंगे। यह फोन ब्लैक और गोल्ड कलर विकल्पों में खरीद जा सकेगा।

loading...

HTC ने पेश किया U12+ स्मार्टफोन, जाने क्या है इसकी खासियत ?

Mobiistar XQ डुअल में 5.5 इंच पूर्ण एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 1.4GHz स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर का समर्थन करता है| इसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज शामिल है जो माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। यह फोन 3,000 एमएएच बैटरी के साथ आता है। इस हैंडसेट में 13 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सेल के फ्रंट ड्यूल कैमरे है। इसमें 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा शामिल है। यह स्मार्टफोन 4 जी वोल्ट, जीपीएस, 3.5 मिमी हेडफोन जैक, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ओटीजी कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आता है।

Digital India: छह गांवों को गोद लिया, बनेंगे डिजिटल

Mobiistar सीक्यू फोन में 5-इंच एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह स्नैपड्रैगन 425 चिपसेट का समर्थन करता है और 2 जीबी + 16 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 128 जीबी तक आसानी से बढ़ाया जा सकता है। सीक्यू वैरिएंट के फ्रंट में 13 मेगापिक्सेल का सेंसर शामिल है और रियर पर 8 मेगापिक्सेल सेंसर दिया गया है। इस फोन में ड्यूल सिम स्लॉट है और 3000 एमएएच बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 7.1.2 नौगेट आउट ऑफ़ द बॉक्स पर चलता है।

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *