केंद्र सरकार के आठ साल पूरे होने पर हिमाचल आएंगे मोदीः कश्यप

हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा है कि केंद्र सरकार के आठ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हिमाचल आएंगे।

उन्होंने आज यहां कहा कि प्रधानमंत्री हिमाचल प्रदेश को अपना दूसरा घर मानते हैं। उनके दौरे पर हिमाचल प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ेगा। जल्द ही केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी भी हिमाचल प्रदेश का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा संगठन और सरकार छह महीने में होने वाले चुनावों तक सभी 68 निर्वाचन क्षेत्रों में यात्रा करेंगे।

उन्होंने कहा कि चार राज्यों गोवा, उत्तर प्रदेश, मणिपुर और उत्तराखंड में हुए चुनाव में बड़ी जीत के बाद भाजपा कार्यकर्ता पूरी तरह से उत्साहित हैं। हमारी राज्य सरकार के चार साल पूरे होने पर श्री मोदी मंडी आए थे।

उन्होंने कहा कि हमारी राज्य सरकार पेपर लीक और खालिस्तान झंडे मुद्दों पर कड़ी कार्रवाई कर रही है और कांग्रेस उसी पर राजनीति कर रही है। हमने सुरक्षा बलों को बढ़ाकर अपने राज्य की सभी सीमाएं सुरक्षित कर ली हैं और खालिस्तान मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, हमारी सरकार हर स्थिति के प्रति संवेदनशील है।

यह भी पढ़ें:-ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स का कार हादसे में निधन