मोहम्मद आमिर को बताया सबसे भ्रष्ट क्रिकेटर, तो बचाव में उतरी पत्नी नर्जिस ने दिया कड़क जवाब

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का अंतर्राष्ट्रीय करियर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। साल 2010 में इंग्लैंड दौरे पर उनका नाम फिक्सिंग कांड में शामिल पाया गया। जिसके बाद वन बैन की वजह से लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहे। हालांकि, बाद में उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दमदार वापसी की। हाल ही में इंस्टाग्राम पर ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ ने सवाल-जवाब सेशन में मोहम्मद आमिर की गेंदों का सामना करना अपने लिए सबसे कठिन बताया।

स्मिथ के जवाब के बाद एक प्रशंसक ने आमिर को ट्रोल करने का प्रयास किया। जिसके बाद आमिर की पत्नी उनके बचाव में उतर आई। दरअसल, उस प्रशसंक ने जवाब के स्क्रीनशॉट को टि्वटर पर शेयर करते हुए लिखा ‘किसी ने अपनी राय दे दी तो वह महान नहीं हो जाएंगे। वह सबसे भ्रष्ट क्रिकेटर है। दुनिया का सबसे बुरा इंसान।’ इस मामले को देखकर आमिर की पत्नी नर्जिस खान ने ट्रोलर को अपने ही अंदाज में जवाब देना सही समझा।

नर्जिस ने लिखा ‘हां और किसी हेटर की राय से वो खराब नहीं हो जाएंगे। इससे सिर्फ आपकी ईर्ष्या दिखाई पड़ती है और ईर्ष्या करने वाला कहीं नहीं पहुंचता।’ बता दे मोहम्मद आमिर ने पाकिस्तान के लिए 36 टेस्ट, 61 वनडे और 48 टी-20 मुकाबले खेले है, जिसमें वह अब तक कुल 259 विकेट ले चुके हैं।

यह भी पढ़े: चीनी सैनिकों के साथ हिंसक झड़प में झारखंड का जवान शहीद, परिवार का रो-रो कर बुरा हाल
यह भी पढ़े: चीन ने मानी अपने सैनिकों के मरने की बात, भारतीय सेना ने की शांति से मामला सुलझाने की अपील