भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेना चाहते हैं मोहम्मद सिराज, कहा कुछ ऐसा !

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज अपने देश के लिए सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाज बनने की आकांक्षा रखते हैं। वैसे बता दे तेज गेंदबाजों के मामले में पूर्व ऑलराउंडर कपिल देव ने 687 विकेट हासिल कर भारत की तरफ से सबसे ज्यादा इंटरनेशनल विकेट लेने का कारनामा किया हैं। 27 वर्षीय तेज गेंदबाज सिराज कहते हैं कि वह टीम इंडिया की तरफ से तीनों फॉर्मेट में खेलना चाहते हैं और अनुभवी खिलाडियों से सीखना चाहते हैं।

नवंबर 2017 में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के लिए टी-20 इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले सिराज ने आईपीएल टीम आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर डाले गए वीडियो के माध्यम से कहा कि ‘वह जब भी गेंदबाजी करते थे तो जसप्रीत बुमराह उनके पीछे खड़े रहते थे। वह कहते थे कि उन्हें अपने बेसिक्स पर ध्यान देना चाहिए और इसके अलावा कुछ भी एक्स्ट्रा करने की जरुरत नहीं हैं। सिराज ने अपनी सफलता का श्रेय जसप्रीत बुमराह और इशांत शर्मा को दिया।

सिराज ने कहा वह 100 टेस्ट खेलने वाले इशांत शर्मा के साथ भी खेले हैं। उनके साथ ड्रेसिंग रूम शेयर कर भी काफी अच्छा महसूस किया। सिराज ने कहा उनका सपना भारत के लिए सबसे अधिक विकेट चटकाने वाला गेंदबाज बनना है, और उन्हें जब भी मौका मिलेगा वह कड़ी मेहनत करेंगे।

यह भी पढ़े: कोरोना टीके पर महाराष्ट्र और केंद्र में रार ! स्वास्थय मंत्री ने लगाया भेदभाव का आरोप
यह भी पढ़े: कहीं मिलावटी दूध तो नहीं पी रहे आप, ऐसे करें इसका पहचान