Breaking News
Home / ज़रा हटके / मोजे सूंघने के नशे ने कर दी इस शख्स की ये हालत

मोजे सूंघने के नशे ने कर दी इस शख्स की ये हालत

अक्सर लोगों को मोजे की बदबू या जूते की बदबू से चक्कर आने लगता है, लेकिन दुनिया में एक शख्स ऐसा है भी है जो शौक में बदबूदार मोजे सूंघता है. वह घर में हर समय गंदे मोजों के अपने साथ रखता है. जिस वजह से उसके सीने में दर्द होने लगा और एक्सरे के जरिए डॉक्टरों को चौंकाने वाली बात पता चली.

शख्स को थी मोजे सूंघने की आदत

दरअसल, दक्षिण-पूर्वी चीन के झेंगझाउ शहर में रहने वाले पेंग को कई दिनों से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. आखिर में उसे इमरजेंसी में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसका एक्सरे किया तो पता चला कि इसके फेफड़ों में संक्रमण हो गया है.अक्सर लोगों को सिगरेट, ड्रग्स और धूल की वजह से फेफड़ों में इंफेक्शन हो जाता है. लेकिन पेंगं के साथ कुछ अलग ही मामला सामने आया है.

Loading...

मोजे सूंघने से हो गया फेफड़ों का संक्रमण

डॉक्टरों ने एक्स-रे करके बताया कि पेंग को गंदे मोजे सूंघने की वजह से लंग्स में इंफेक्शन हो गया है. पेंग रोजाना ऑफिस से आने के बाद बदबूदार मोजे को सूंघते हैं. उनका यह काम प्रतिदिन का था. वह इस काम को पिछले कई दिनों से कर रहे थे. वह ड्रग्स के तौर पर बदबूदार मोजों को सूंघते थे. डॉक्टर्स के मुताबिक पैरों के पसीने की वजह से उसके फुटवियर में फंगस हुआ, जो मोजे सूंघने की आदत की वजह से सांस के जरिए उसके लंग्स तक पहुंच गया. फिलहाल पेंग का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *