Breaking News
Home / क्राइम / बच्चे के कमरे में पहुंची मां, देखा कुछ ऐसा कि भेजना पड़ा जेल

बच्चे के कमरे में पहुंची मां, देखा कुछ ऐसा कि भेजना पड़ा जेल

आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में अक्सर माता-पिता अपने बच्चों की देखभाल नहीं कर पाते हैं. वह उनके साथ क्वालिटी टाइम नहीं बिता पाते हैं. जिसकी वजह से कई बार बच्चे मां-बाप के ध्यान न देने के कारण गलत संगति में पड़ जाते हैं जिसका भुगतान उनके पैरेंट्स को करना पड़ता है. कुछ ऐसा ही इन दिनों अमेरिका में हुआ है, जहां पर एक मां को अपने 14 साल के बेटे को पुलिस को सौंपना पड़ा.

Loading...

महिला ने बेटे को पकड़ा रंगेहाथों 

दरअसल घटना अमेरिका के मैरीलैंड की है. जहां पर एक महिला के दो बच्चे थे. एक 14 साल का बेटा और दूसरा बेटा 2 साल का था. मां छोटे बच्चे की देखभाल में इतना व्यस्त हो जाती थी कि उसने कभी बड़े बेटे पर ध्यान नहीं दिया. जिसकी वजह से उसके कदम भटक गए. दरअसल घटना सितंबर के आखिरी हफ्ते की है. जह एक रात महिला अपने 2 साल के बच्चे को सुला रही थी. और उसका बड़ा बेटा अपनी कजिन के साथ ऊपर कमरे में खेल रहा था. अचानक उनके कमरे से आवाज आनी बंद हो गई. मां ने सोचा कि शायद बच्चे सो गए हैं. यह देखने वह बड़े बेटे के कमरे में गई उसने जैसे ही दरवाजा खोला उसके होश उड़ गए.

क्योंकि उनका 14 साल का बेटा निर्वस्त्र था और अपनी कजिन के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर रहा था. उसके बगल में एक चाकू रखी थी. जिसकी वजह से कजिन चिल्ला नहीं पा रही थी. मां ने तुरंत पुलिस को फोन किया जिसके बाद 14 साल के सोलोमन को जेल की सलाखों के पीछे भेजा गया.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *