Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / Moto G8 Plus की प्राइस हुई कम, Amazon पर मिल रहे हैं शानदार डिस्काउंटस

Moto G8 Plus की प्राइस हुई कम, Amazon पर मिल रहे हैं शानदार डिस्काउंटस

मोटोरोला ने अपने Moto G8 Plus स्मार्टफोन की कीमत में कटौती कर दी है। भारत में यह स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च किया गया था। ग्राहक इस फोन को डिस्काउंटेड प्राइस के साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। फ़िलहाल यह फोन ऑफिशियल वेबसाइट पर वास्तविक कीमत के साथ ​ही लिस्ट किया हुआ है। ग्राहक इस फोन को कॉस्मिक ब्लू और क्रिस्टल पिंक में खरीद सकेंगे।

कंपनी ने भारतीय बाजार में इस फोन को 13,000 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया था। अब इसकी प्राइस में 1,000 रुपये कम किए गए हैं। इस लिहाज से ग्राहक इस स्मार्टफोन को 12,999 रुपये में परचेज़ कर सकेंगे।

Loading...

ग्राहकों के लिए फ्लिपकार्ट पर इस फोन के साथ एक्सचेंज ऑफर और ईएमआई सुविधा भी रखी है। एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड यूज़र्स हैंडसेट पर 5 प्रतिशत तक का अनलिमिटेड कैशबैक ऑफर प्राप्त कर सकेंगे। वहीं, एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड यूज़र्स को 5 परसेंट तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

फीचर्स की बात करें तो मोटो जी8 प्लस में 6.3 इंच का फुल एचडी+ मैक्स विज़न डिस्प्ले शामिल है जो 2340 x 1080 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रगन 665 प्रोसेसर दिया गया है। यह 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी को स्पोर्ट करता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे 512जीबी तक बढ़ाई जा सकती है।

कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिए गए हैं। फोन का प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल और डेप्थ सेंसर 5 मेगापिक्सल है। इसमें एक वाइड एंगल लेंस भी दिया गया है। फ्रंट पर इसमें 25 मेगापिक्सल कैमरा शामिल है जिससे सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की जा सकती है। पावर बैकअप के लिहाज से इसमें 4,000एमएएच की बैटरी मिलती है।

यह भी पढ़ें : भारत में दो वेरिएंट में लॉन्च हुई Fossil Hybrid HR स्मार्टवॉच, जानें प्राइस

Geekbench पर लिस्ट हुआ Motorola Edge Plus, जल्द हो सकता है लॉन्च

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *