भारत में 31 अगस्त को सेल के लिए उपलब्ध होगा Moto G9, ये मिल सकेंगे डिस्काउंट ऑफर्स

मोटोरोला ने अपने Moto G9 स्मार्टफोन को कुछ दिनों पहले ही भारत में लॉन्च किया है। अब यह डिवाइस पहली बार 31 अगस्त को सेल के लिए उपलब्ध होगी। इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से दोपहर 12 बजे से खरीद सकेंगे। इस फोन पर ग्राहकों को आकर्षक डिस्काउंट ऑफर्स भी मिल सकेंगे।

भारत में मोटो जी9 की प्राइस 11,499 रुपये रखी गई है। सभी ग्राहक यह स्मार्टफोन सफायर ब्लू और फोरेस्ट ग्रीन कलर वेरिएंट में खरीद सकेंगे।

डिस्काउंट के बाद इस स्मार्टफोन को 10,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। ऑफर्स की बात करें तो मोटो जी9 स्मार्टफोन पर ग्राहकों को 500 रुपये की इंस्टेंट छूट मिल सकेगी। इस स्मार्टफोन को आईसीआईसीआई बैंक और यस बैंक (Yes Bank) के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिये भी खरीदा जा सकेगा।

फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का मैक्स विज़न एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह डिवाइस एंड्राइड 10 ओएस पर चलती है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है। यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर को स्पोर्ट करता है। इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सेल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फ्रंट पर इसमें 8 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है जिससे सेल्फी ली जा सकती है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें : भारत में जल्द आएगा फोल्ड होने वाला सस्ता स्मार्टफोन, लीक हुई जानकारी