Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / Geekbench पर लिस्ट हुआ Motorola Edge Plus, जल्द हो सकता है लॉन्च

Geekbench पर लिस्ट हुआ Motorola Edge Plus, जल्द हो सकता है लॉन्च

फोन मेकर कंपनी मोटोरोला अपने प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन ‘Motorola Edge Plus’ को भारत में जल्द उतार सकती है। हाल ही में इस स्मार्टफोन को एक सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किए हुए देखा गया है। ऐसे में इसके कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं। लिस्टिंग के अनुसार माना जा सकता है कि इसमें 12जीबी रैम और ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। कुछ दिनों पहले भी इस फोन से जुड़ी कई जानकारियां टिप्सटर Evan Bass पर साझा की गयी थी। खबरों की मानें तो इसमें पंच-होल डिजाइन फीचर वाला डिस्प्ले शामिल हो सकता है।

यह अपकमिंग स्मार्टफोन फरवरी में बार्सिलोना में आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस इवेंट के दौरान लॉन्च किया जा सकता है। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, इस नए स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश किया जा सकता है।

Loading...

रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस या क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस फोन में एचडीआर सपोर्ट करने वाला फुल एचडी प्लस डिस्प्ले भी शामिल हो सकता है। फिलहाल फोन के कैमरे से जुड़ी जानकारियां सामने नहीं आई हैं।

फोन के कैमरे और स्टोरेज से जुड़ी जानकारियां फ़िलहाल सामने नहीं आई हैं। इस स्मार्टफोन की प्राइस का भी फिलहाल खुलासा नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें : क्या Samsung Galaxy S20 बेस वेरिएंट होगा तीन कलर ऑप्शन्स में लॉन्च?

भारत में लॉन्च हुआ Realme का 10000mAh बैटरी वाला पावर बैंक, जानें कीमत

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *