Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / मोटोरोला ने E6s स्मार्टफोन का सस्ता वेरिएंट किया लॉन्च, जानें क्या है खासियत

मोटोरोला ने E6s स्मार्टफोन का सस्ता वेरिएंट किया लॉन्च, जानें क्या है खासियत

Motorola ने अपना किफायती स्मार्टफोन Moto E6s भारत में 2019 में लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इस डिवाइस का सस्ता वेरिएंट यूके में पेश कर दिया है। रेगुलर मॉडल के मुकाबले इसमें नई डिजाइन और नए फीचर्स दिए गए हैं। अनुमान है कि कंपनी इस नए वेरिएंट को दूसरे देशों में भी जल्द उतार सकती है।

ग्राहक इस नए सस्ते वेरिएंट को ग्रीन और रेड दो कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे। इस फोन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह हैंडसेट ऑक्टा-कोर मिडिया हेलियो पी22 चिपसेट से लैस है। इसमें 6.1 इंच का एचडी+ मैक्स विजन आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। फोन का स्क्रीन रेजोल्यूशन 1560 x 720 पिक्सेल है।

Loading...

कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप शामिल है। यह फोन 13 मेगापिक्सेल के प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सेल के सेकेंडरी सेंसर के साथ आता है। इसमें कैमरे के साथ​ एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। फ्रंट पर इसमें 5 मेगापिक्सेल का कैमरा मिलता है जिससे वीडियो कॉलिंग के साथ-साथ सेल्फी भी ली जा सकती है।

यह डिवाइस एंड्रॉइड 9.0 पाई ओएस पर चलती है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। सुरक्षा के लिहाज से इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें इसमें 4जी VoLTE सपोर्ट, ब्लूटू​थ 4.2, वाई-फाई और माइक्रो यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। फिलहाल कंपनी ने नए हैंडसेट की कीमत की जानकारी साझा नहीं की है। आपको बता दें कि भारत में Moto E6s के मौजूदा 4जीबी मॉडल की प्राइस 7,999 रुपये है। अनुमान है कि कंपनी 2जीबी रैम मॉडल की कीमत को इससे कम रख सकती है।

यह भी पढ़ें : अब महंगे होंगे मोबाइल, सरकार ने GST दर 12 से बढ़ाकर की 18 प्रतिशत

भारत में POCO जल्द लॉन्च कर सकती है F2 स्मार्टफोन, सामने आया टीज़र

 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *