भारत में लॉन्च हुआ Moto G10 Power स्मार्टफोन, फ्लिपकार्ट पर 16 मार्च को बिक्री के लिए होगा उपलब्ध

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Motorola ने अपना नया स्मार्टफोन Moto G10 Power भारत में लॉन्च कर दिया है। इच्छुक ग्राहक इसे एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे।

Moto G10 Power स्मार्टफोन को केवल एक स्टोरेज वेरिएंट 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज में ही पेश किया गया है। भारत में इस फोन की प्राइस 9,999 रुपये रखी गई है। इच्छुक ग्राहक इसे ऑरोरा ग्रे और ब्रीज़ ब्लू  जैसे कलर ऑप्शन में परचेज़ कर सकेंगे। यह फोन बिक्री के लिए 16 मार्च को फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

फीचर्स की बात करें तो मोटो जी10 पावर में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्राइड 11 ओएस पर चलता है। इसमें 6.5 इंच का एचडी प्लस मैक्स ​विजन डिस्प्ले मिलता है जिसके पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन 720×1,600 है।  इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1टीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है।

फोन को पावर देने के लिए इस डिवाइस में 6,000एमएएच की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के शौक़ीन लोगों के लिए इसमें चार रियर कैमरे दिए गए है। इसमें 48 मेगापिक्सेल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सेल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी ऑप्शंस के तौर पर इसमें ब्लूटूथ 5.0, वाईफाई, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी, 3.5एमएम हेडफोन जैक और 4जी एलटीई सपोर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं।

यह भी पढ़ें : अब चालक के बगल वाली सीट पर बैठे व्यक्ति के लिये भी करनी होगी एयर बैग की व्‍यवस्‍था