फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए कल उपलब्ध होगा Motorola One Fusion+, जानें क्या है इसकी प्राइस?

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Motorola का One Fusion+ स्मार्टफोन सेल के लिए कल यानी 20 जुलाई से उपलब्ध होगा। इच्छुक ग्राहक इस फोन को दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकेंगे। यह स्मार्टफोन 1945 रुपये प्रति महीने की ईएमआई पर खरीदा जा सकेगा। यदि कोई ग्राहक Flipkart Axis Bank Credit Card से इस फोन को खरीदता तो उसे 5 परसेंट डिस्काउंट मिल सकेगा। इस डिवाइस को 1,945 रुपये की नो कॉस्ट ईएमआई स्कीम के साथ भी फ्लिपकार्ट से परचेज़ किया जा सकता है। कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन के साथ 6 महीने का फ्री यूट्यूब प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

भारतीय बाजार में Motorola One Fusion+ को 16,999 रुपये में पेश किया गया था। मगर, अब इस फोन की कीमत को 500 रुपए बढ़ा दिया गया है। ऐसे में अब यह फोन सेल के तहत 17499 रुपए में उपलब्ध होगा। यह स्मार्टफोन कुल दो कलर ऑप्शंस मूनलाइट वाइट और ट्विलाइट ब्लू कलर में उपलब्ध है।

फीचर्स की बात करें तो Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो 1,080×2,340 पिक्सल स्क्रीन रिजोल्यूशन के साथ आता है। स्टोरेज के लिहाज से इसमें 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। इस फोन की मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिये 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन Snapdragon 730 प्रोसेसर को सपोर्ट करता है।

कैमरे की बात करें तो Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन के बैक पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें तीन अन्य कैमरे 8 मेगापिक्सेल वॉइड एंगल, 5 मेगापिक्सेल मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर भी दिए गए हैं। फ्रंट पर इसमें 16 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा मिलता है। यह फोन एंड्राइड 10 ओएस पर चलता है। सुरक्षा के लिहाज से इसमें रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की दमदार बैटरी भी दी गई है जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

यह भी पढ़ें :  भारत में लॉन्च हुए Vivo X50 और Vivo X50 Pro स्मार्टफोन्स, जानें क्या है खासियत?