भारत में आज लॉन्च होगा Motorola One Fusion+, ये हो सकती है कीमत

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Motorola आज भारत में अपना One Fusion+ लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले इसका टीज़र फ्लिपकार्ट पर देखा जा चुका है। इसे फ्लिपकार्ट पर 12 बजे पेश किया जाएगा। इससे पहले कंपनी ने इसे यूरोपियन बाजार में लॉन्च किया था। कंपनी ने फिलहाल इसकी प्राइस से जुड़ी कोई भी जानकारी साझा नहीं की है।

बता दें कि यूरोप में Motorola One Fusion+ की कीमत EUR 299 यानि लगभग 25,400 रुपये रखी गई है। यह केवल एक सिंगल वेरिएंट में ही उपलब्ब्ध है। माना जा रहा है कि यहां भी इसकी कीमत 25,000 रुपये 30,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। ग्राहक इसे ट्विलाइट ब्लू और मूनलाइट व्हाइट कलर वेरिएंट में खरीद सकेंगे।

इस फोन के यूरोपियन वर्जन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन का स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080×2,340 पिक्सल है। यह डिवाइस Qualcomm Snapdragon 730 चिपसेट पर चलती है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। स्टोरेज के लिहाज से इसमें 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल मेमोरी मिलती है। इसकी मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो Motorola One Fusion+ में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलता है। यह फोन 64 मेगापिक्सेल प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सेल अल्ट्रा वाइड एंगल, 5 मेगापिक्सेल मैक्रो शूटर और 2 मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर के साथ आता है। फ्रंट पर इसमें 16 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है जिससे वीडियो कॉलिंग और सेल्फी ली जा सकती है। सुरक्षा के लिहाज से इसमें रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy Tab S7 टेबलेट, रेंडर हुए लीक

लॉन्च से पहले Vivo S6 Pro की प्राइस आई सामने, मिलेगा Snapdragon 765G चिपसेट