MP के बीजेपी विधायक ने सोनू सूद से मांगी मदद, तो भड़की कांग्रेस नेता अलका लांबा

कांग्रेस नेता अलका लांबा ने बीजेपी विधायक राजेंद्र शुक्ला पर हमला बोला है। दरअसल, मध्यप्रदेश के रीवा के बीजेपी विधायक राजेंद्र शुक्ला ने बॉलीवुड कलाकार सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई है। उन्होंने सोनू सूद से सोशल मीडिया के माध्यम से ट्वीट कर मदद मांगी। उन्होंने अपने ट्वीट में मुंबई में फंसे मध्य प्रदेश के रीवा और सतना जिले के निवासियों की सूची अटैच कर उनकी मदद करने को कहा। शुक्ला के इस ट्वीट पर अलका लांबा ने हमला बोला है।

अलका लांबा ने कहा कि उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता कि, जो खुद विधायक और पूर्व में मंत्री भी रहा। जिनकी मध्यप्रदेश और देश में सरकार है, सीएम और पीएम भी इन्ही की पार्टी की है। महाराष्ट्र में भी इनके सांसद और विधायक हैं, फिर भी मदद सोनू सूद से मांग रहे हैं। थोड़ी भी शर्म हो तो इस्तीफ़ा देकर घर बैठ जाओ, बेहतर होगा।

अलका लांबा ने शुक्ला के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर कर उन पर ट्वीट के जरिये प्रहार किया और आलोचना की। बता दे शुक्ला ने अपने ट्वीट में लिखा था कि सोनू सूद जी ये रीवा/सतना मप्र निवासी काफी दिनों से मुंबई में फंसे हुए हैं और अभी तक वापस नहीं पहुंच पाए हैं. कृपया इनको लाने में हमारी मदद करें।

यह भी पढ़े: गूगल ने प्ले स्टोर से सस्पेंड किया ‘Remove China App’, 10 लाख से ज्यादा बार हुआ था डाउनलोड
यह भी पढ़े: बिना इनरवियर पहने ओपन जैकेट में दिखा ईशा गुप्ता का बोल्ड अवतार, वायरल हुई तस्वीर