अयोध्या की रामलीला में सांसद रवि किशन निभा रहे अहम रोल, चकित हुए फैंस

भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों के जाने-माने अभिनेता भले ही अब नेता बन गए हैं। लेकिन उनका अभिनय प्रेम आज भी पहले जैसा ही हैं। आज भी उनके अभिनय में वो गहराई है, जिसे देख दर्शक देखते ही रह जाते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा हैं अयोध्या में चल रही रामलीला में, जहां अभिनेता से नेता बने भाजपा सांसद रवि किशन भगवान श्री राम के भाई ‘भरत’ का किरदार निभा रहे हैं। इस किरदार के चलते वे इस वक्त जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं।

गोरखपुर सदर सांसद रवि किशन अयोध्या की वर्चुअल रामलीला में अपने ‘भरत’ किरदार को लेकर चर्चाओं में हैं। उनके किरदार की जमकर तारीफ भी हो रही हैं। रामलीला से पहले सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि भोजपुरी फिल्मों के लिए भी अलग से सेंसर बोर्ड बनाने का मुद्दा संसद में उठाएंगे। इसके जरिए अश्लील गाने लिखने और गाने वाले पर कानूनी कार्रवाई होगी। अश्लील एलबम बनाने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा भोजपुरी फिल्मों में आज नई जनरेशन अश्लीलता परोस रही है। इसके लिए सेंसर बोर्ड बनाया जाएगा, तब इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी और भोजपुरी फिल्में अश्लीलता से दूर हो जाएंगी। सांसद ने कहा मनोज तिवारी और मेरे समय में भोजपुरी सिनेमा में अश्लीलता नहीं थी।

यह भी पढ़े: धोनी की CSK को बड़ा झटका, चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुए ड्वेन ब्रावो
यह भी पढ़े: जेल में बंद कैदी बच्चों को दे रहा ऑनलाइन क्लास, मिल रहे ₹800000 सालाना