Breaking News
Home / देश / MP: आत्मविश्वास से लबरेज शिवराज सिंह बोले- BJP बनाएगी सरकार

MP: आत्मविश्वास से लबरेज शिवराज सिंह बोले- BJP बनाएगी सरकार

एमपी: आत्मविश्वास से लबरेज शिवराज सिंह बोले- भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाएगी
पांच राज्यों के चुनाव नतीजे 11 दिसंबर को आने वाले हैं। उससे पहले ही एक्जिट पोल ने बीजेपी की टेंशन बढ़ा दी है। एक्जिट पोल ने राजनीतिक दलों में हलचल बढ़ा दी है। चुनावी राज्य मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पार्टी स्तर की बैठक अपने आवास पर बुलाई। इस बैठक में वह पूरी तरह एक्जिट पोल से इतर आत्मविश्वास में दिखे।

Loading...

बैठक में शिवराज ने बीजेपी पदाधिकारियों और नेताओं को मतगणना को लेकर चर्चा की।  बैठक से पहले शिवराज ने एग्जिट पोल को खारिज करते हुए कहा कि आप नोट कर लीजिए बीजेपी सरकार बना रही है। सरकार के खिलाफ सत्ता विरोधी नहीं बल्कि सत्ता के पक्ष में लहर थी। शिवराज ने कहा कि बैठक में मतगणना के दौरान सावधानियों पर भी चर्चा करेंगे, हमने जो लक्ष्य तय किया उसके आसपास हमारी सीटें आएंगी।

इससे पहले सीएम शिवराज ने एग्जिट पोल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि, मुझसे बड़ा सर्वेयर कोई नहीं हो सकता। मैं दिन-रात जनता के बीच घूमता हूं। पूरे विश्वास के साथ कह रहा हूं कि भारतीय जनता पार्टी ही सरकार बनाएगी।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश चुनाव के लिए जारी हुए एग्जिट पोल के मुताबिक कांग्रेस राजस्थान और मध्यप्रदेश में बहुमत हासिल की और बढ़ रही है। एग्जिट पोल ने छत्तीसगढ़ को छोडक़र बाकी सभी राज्यों कांग्रेस को बड़ी पार्टी बताया जा रहा है। मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ के साथ साथ मिजोरम और तेलंगाना में भी विधानसभा चुनाव हुए थे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *