Home / खेल / मैन ऑफ द सीरीज के बाद धौनी ने रिटायरमेंट के सवाल पर दिया ऐसा जवाब, वीडियो हो रहा वायरल

मैन ऑफ द सीरीज के बाद धौनी ने रिटायरमेंट के सवाल पर दिया ऐसा जवाब, वीडियो हो रहा वायरल

मेलबर्न क्रिकेट मैदान में शुक्रवार को खेले गए तीन ODI सीरिज में भारत ने महेंद्र सिंह धौनी के फिनिशिंग पारी की बदौलत सीरीज पर कब्जा कर लिया.वहीं मैन ऑफ द सीरीज धौनी रहे.फिनिशिंग पारी के लिए मशहूर एमएस धोनी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 87 रन की नाबाद पारी खेली वहीं उन्होंने 114 गेंदों पर 6 चौकें मारकर 87 रन बनाए.जब पूरी दुनिया धौनी की धीमी बल्लेबाजी की आलोचना कर रही थी और विश्वकप में युवा विकेटकीपर रिषभ पंत को शामिल करने की मांग की जा रही थी.तब धौनी ने बताया कि वह सिर्फ बल्ले से ही नहीं दिमाग से भी टीम इंडिया के लिए सबसे मुफीद क्रिकेटर हैं.

देखिये धौनी का फनी वीडियो

https://twitter.com/lakshayrohilla3/status/1086277286133788681

जब से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धौनी ने नाबाद पारी खेलते हुए भारत को जीत हासिल कराई है तब से सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने उनके आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है.वहीं शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए आखिरी मुकाबले में जब धोनी मैच जिताकर वापस लौट रहे थे, तो उन्होंने गेंद हाथ में लिया हुआ था और वापस आते वक्त उस गेंद को कैमरे के सामने हंसते हुए गेंदबाज कोच संजय बांगड़ के हाथ में दे दिया और कहा, ‘बॉल ले लो नहीं तो कहेंगे सब कि मैं संन्यास ले रहा हूं.’ महेंद्र सिंह धौनी की इस बात पर संजय बांगर जोर से हंसने लगे. इन दोनों की इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

Loading...

गौरतलब है कि पिछले साल सितंबर में हुए एशिया कप के एक मैच में भारत की जीत के बाद महेंद्र सिंह धौनी ने अंपायर से गेंद ले ली थी. लोगों ने यह अफवाह फैला दी थी कि महेंद्र सिंह धौनी अब क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे. उसी घटना को याद करते हुए धौनी ने बांगर से यह मजा​क किया.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *