बिहार चुनाव: मुकेश सहनी ने थामा NDA का दामन, BJP ने अपने कोटे से दी 11 सीटें

बिहार चुनाव के लिए एनडीए ने अपनी सीटों का बंटवारा कर दिया हैं। इसी बीच मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी ने महागठबंधन छोड़ एनडीए का दामन थाम लिया हैं। बीजेपी ने अपनी सीटों में से 11 सीटें मुकेश सहनी को देने की घोषणा की हैं। साथ ही सहनी को विधान परिषद की सीट भी दी जाएगी।

बता दें बिहार चुनाव के लिए एनडीए में जदयू के पास 122 सीटें तो बीजेपी के पास 121 सीटें हैं। इनमें से जदयू ने अपने खाते में से हम पार्टी को सात सीटें और बीजेपी ने मुकेश सहनी की पार्टी को अपने खेमे से 11 सीटें दी है। बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि बीजेपी हमेशा अति पिछड़ा वर्गों के लिए काम करती रही हैं। उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में काम करते आये हैं।

इस दौरान बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने महागठबंधन पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि अब कुछ ही पार्टी महागठबंधन में बची हैं। सभी लोग महागठबंधन छोड़कर जा रहे हैं। वहीं मुकेश सहनी ने महागठबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि महागठबंधन ने हमें धोखा दिया और हमेशा सीटों को लेकर उलझाकर रखा। महागठबंधन का कोई ठिकाना नहीं रहता। मुकेश सहनी ने बताया कि वह पहले भी पीएम मोदी के विकास के एजेंडे पर काम करते आए हैं।

यह भी पढ़े: रामलला के मंदिर के लिए भेंट में आया 613 किलो का घंटा, लंबी दूरी तक गूंजेगी आवाज
यह भी पढ़े: Bigg Boss 14: शो में नया ट्विस्ट, अभिनव को पत्नी रुबीना के लिए करना होगा ये काम

Loading...