मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की बिगड़ी तबीयत, पोलार्ड ने कही यह बात

आईपीएल के 13वें सीजन में रविवार (18 अक्टूबर) को किंग्स इलेवन पंजाब ने दो सुपर वाले रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस को जबरदस्त हार दी। मैच प्रेजेंटेशन के समय रबियत खराब होने की वजह से मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की जगह पर स्टैंड-इन कप्तान के तौर पर कीरोन पोलार्ड आए। इस दौरान पोलार्ड ने कहा टी20 क्रिकेट में 1-2 रन भी बहुत ज्यादा अहम होते हैं। इस मैच में पंजाब बेहतर खेला और वे दो प्वॉइंट्स के हकदार भी थे।

पोलार्ड ने कहा, मैच में 11-12 ओवर तक समझ आ गया था कि हम कुछ पीछे चल रहे हैं, हालांकि 170 के आस-पास पहुंचना अच्छा स्कोर था। ऐसे में हमें उम्मीद थी कि हम इसे पार कर लेंगे। केएल राहुल ने अच्छा खेला, लेकिन हमें यह मैच जीतना चाहिए था। इसके बाद अब हमारे पास चार का ब्रेक हैं और हम बेहतर वापसी कर सकते हैं। रोहित शर्मा की तबीयत कुछ ठीक नहीं हैं, लेकिन आगे देखते हैं, वह फाइटर हैं। टीम के ड्रेसिंग रूम में सभी कॉन्फिडेंट हैं।

बता दे आईपीएल इतिहास में यह पहला अवसर था, जब एक ही दिन में दो मैच सुपर ओवर में पहुंचे हों। पहले मैच में केकेआर ने एसआरएच को हराया। वहीं, दूसरे मैच में पंजाब ने मुंबई को हराया। पंजाब की जीत में कप्तान राहुल की 77 रन की पारी काफी अहम् रही और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

यह भी पढ़े: 31 अक्टूबर को ‘किसान अधिकार दिवस’ मनाएगी कांग्रेस, सोनिया ने कहा लोकतंत्र मुश्किल दौर में
यह भी पढ़े: यौन शोषण मामले में पायल ने इरफान पठान को भी घसीटा, कहा-वह अभी चुप हैं