IPL 2020 फाइनल में पहुंची मुंबई इंडियंस, कप्तान रोहित ने बताया क्या था टीम प्लान

आईपीएल 2020 का पहला क्वलिफायर मुकाबला गुरूवार (5 नवंबर) को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। जिसमें चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने दिल्ली को 57 रनों से हराकर फाइनल में जगह बना ली हैं। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करनी उतरी मुंबई ने निर्धारित 20 ओवर में ईशान किशन (55 नॉटआउट), सूर्यकुमार यादव (51) और हार्दिक पांड्या (37) की बदौलत 5 विकेट खोकर 200 रन बनाए।

जवाब में दिल्ली की टीम मार्कस स्टोयनिस (65) और अक्षर पटेल (42) की पारी के बावजूद 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 143 रन ही बना सकी। टीम के फाइनल में पहुंचने के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा काफी खुश नजर आये। मैच के बाद उन्होंने टीम की जमकर तारीफ की और इसे अब तक का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करार दिया। उन्होंने कहा डिकॉक और सूर्यकुमार यादव ने मोमेंटम पकड़कर जो खेल दिखाया, वह काबिलेतारीफ था।

रोहित ने कहा इस मैच के लिए कोई भी लक्ष्य निर्धारित नहीं किया था। हम अलग टीम है और हमारा खेलने का तरीका भी अलग हैं। हम पावरप्ले का फायदा उठाकर पारी को आगे ले जाना चाहते थे। रोहित ने बोल्ट, बुमराह और ईशान की तारीफ की और कहा हम टीम के तौर पर प्लान लागू करने में सफल रहे।

यह भी पढ़े: बिजली क्षेत्र में चीन की टूटेगी कमर, ‘आत्मनिर्भर भारत’ के तहत हुआ यह बड़ा फैसला
यह भी पढ़े: साइना नेहवाल के किरदार में जंच रही हैं परिणीति चोपड़ा, सामने आई यह तस्वीर