Breaking News
Home / खेल / बेंगलुरु के खिलाफ जीत की तलाश में उतरेगी मुंबई इंडियंस

बेंगलुरु के खिलाफ जीत की तलाश में उतरेगी मुंबई इंडियंस

अपने पहले तीनों मैच आखिरी ओवर में गंवा चुकी गत चैंपियन मुंबई इंडियंस का मंगलवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से मुकाबला होगा, जिसमें उसका एकमात्र लक्ष्य टूर्नामेंट में पहली जीत हासिल करना होगा। आपको बता दे की मुंबई की तरह बेंगलुरु की हालत भी बहुत अच्छी नहीं है। तीन मैचों में से वह दो गंवा चुकी है।

loading...

दोनों ही टीमों के लिए इस मैच में जीत हासिल करना बहुत आवश्यक है। ये भी दिलचस्प है कि बेंगलुरु के कप्तानी भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के हाथों में है जबकि सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा मुंबई टीम के कप्तान हैं लेकिन दोनों ही दिग्गज खिलाड़ी अपनी टीमों को अच्छी तरह प्रेरित नहीं कर पा रहे हैं।

विगत चैंपियन मुंबई को चेन्नई सुपर किंग्स से एक विकेट से, सनराइजर्स हैदराबाद से एक विकेट से और दिल्ली डेयरडेविल्स से 7 विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा है जबकि बेंगलुरु को कोलकाता नाईट राइडर्स से 4 विकेट से और राजस्थान रॉयल्स से 19 रन से हार झेलनी पड़ी है।

बेंगलुरु को एकमात्र जीत किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ चार विकेट से मिली है। विराट और रोहित के बीच IPL-11 का पहला मुकाबला निश्चित रूप से दिलचस्प होगा क्योंकि दोनों खिलाड़ी एक दूसरे की रणनीतियों को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं लेकिन जीत हार का फैसला इस बात पर निर्भर करेगा कि कौन मैदान पर अपनी रणनीतियों को सही ढंग से अंजाम दे पाता है।

बेंगलुरु के खिलाफ सैमसन ने की छक्कों की बरसात, तोड़ डाला यह रिकॉर्ड

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *