यौन शोषण के आरोपों में फंसे अनुराग कश्यप की बढ़ी मुश्किलें, मुंबई पुलिस ने भेजा समन

अभिनेत्री पायल घोष के साथ यौन शोषण के आरोपों में फंसे फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। पूरे मामले की गहनता से जांच करने के लिए मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को कल सुबह 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन में उपस्थित होने के लिए कहा है। गौरतलब है कि पायल ने अनुराग पर यौन शोषण के आरोप में मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। वह मीडिया और पुलिस के सामने लगातार अनुराग की गिरफ्तारी की मांग कर रही है।

मुंबई पुलिस द्वारा भेजे गए समन के साथ अनुराग कश्यप की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है। बता दे पायल घोष चेतावनी दे चुकी है कि यदि उन्हें न्याय नहीं मिलता है तो वह भूख हड़ताल पर बैठेगी। पायल घोष के साथ केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने भी आवाज बुलंद की है। अठावले ने मुंबई पुलिस से अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करने की मांग की है। साथ ही अनुराग की गिरफ्तारी नहीं होने पर पायल के साथ धरने पर बैठने की भी चेतावनी दी हैं।

बता दे 19 सितंबर को पायल घोष ने ट्वीट कर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद मोदी से न्याय की गुहार लगायी थी। जिसके बाद पायल के आरोपों पर सफाई देते हुए अनुराग ने सभी आरोपों को निराधार बताया और पायल को मर्यादा रखने की नसीहत दे डाली।

यह भी पढ़े: बाबरी विध्वंस केस में 28 साल बाद आया फैसला, सबूतों के अभाव में सभी आरोपी बरी
यह भी पढ़े: DC के गेंदबाज कगीसो रबाडा का कमाल, IPL में ऐसा करने वाले बने पहले गेंदबाज