रिलीज हुआ “मुंबई सागा” का धमाकेदार टीजर

इमरान हाशमी और जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म “मुंबई सागा” का धमाकेदार टीज़र आज जारी कर दिया गया है। टीज़र में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिल रहा है। टीज़र रिलीज होने की जानकारी इमरान ने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है।

उन्होंने फिल्म का टीज़र जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, “मुंबई सागा टीज़र: जब बॉम्बे मुंबई नहीं था। हिंसा का गलियों में राज चलता था। साल की एक कहानी का गवाह बनने के लिए तैयार हो जाइए। मुंबई सागा 19 मार्च को सिनेमाघरों में।” वहीं एक्टर जॉन अब्राहम ने भी इसी कैप्शन के साथ टीज़र को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किया है।

टीज़र में जॉन अब्राहम एक अंडरवर्ल्ड डॉन के किरदार में नजर आ रहे हैं जबकि इमरान हाशमी पुलिस ऑफिसर के किरदार में उनके पीछे लगे हुए हैं। टीज़र देखकर लग रहा है कि फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है। टीजर में इमरान का दमदार डायलॉग भी सुनने को मिल रहा है। वह कह रहे हैं, “मैं उम्मीद पर नहीं, जिद पर जीता हूं।”

फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के अलावा सुनील शेट्टी, महेश मांजरेकर और काजल अग्रवाल भी मुख्य भूमिकाओं में है। यह एक गैंगेस्टर ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी 1980-90 के दशक में सेट की गईं है।

“मुंबई सागा” को संजय गुप्ता ने डायरेक्ट किया है, जबकि यह फिल्म भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराधा गुप्ता और संगीता अहीर द्वारा प्रोड्यूज की जा रहीं हैं। फिल्म बड़े पर्दे पर इसी साल, अगले महीने 19 मार्च को रिलीज होगी।

चेक आउट द टीज़र:

 

आधे हो सकते हैं पेट्रोल-डीजल के दाम, आम जनता को मिलेगी बड़ी राहत?