IAS ऑफिसर अभिषेक सिंह ने म्यूजिक वीडियो से किया डेब्यू, 24 घंटे में 10 मिलियन व्यूज पार

‘दिल तोड़ के’ विश्व स्तर पर दूसरा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला सॉन्ग बन गया!

हाल ही में रिलीज़ हुए गीत – ‘दिल तोड़ के’ ने ऑनलाइन हलचल मचा दी है क्योंकि इसके मुख्य अभिनेता ने अपने शानदार अभिनय से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। क्या आप इस बात पर विश्वास करेंगे कि इस वीडियो में जिस अभिनेता ने शानदार अभिनय प्रदर्शन किया है, वह एक सेवारत आईएएस अधिकारी है, जो दिल्ली में डिप्टी कमिश्नर की पोस्ट पर काम कर रहे है।

ये बात सुनने में जरूर अविश्वसनीय लगती हैं लेकिन अभिषेक सिंह ने बी प्राक के म्यूजिक सॉन्ग “दिल तोड़ के” में अपना डेब्यू करते हुए एक नया रिकॉर्ड बनाया है। इस सॉन्ग को केवल 24 घंटों में 10 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और रिलीज के बाद से यह सॉन्ग भारत में नंबर 1 स्थान पर और दुनिया भर में नंबर 2 पर ट्रेंडिंग हो रहा है। इस नए सॉन्ग का ट्रैक बी प्राक द्वारा गाया गया है और इसके गीत मनोज मुंतशिर द्वारा लिखे गए हैं और संगीत रोशाक कोहली ने दिया है। ‘दिल तोड़ के’ अपने रोमांटिक म्यूजिक से सभी को मंत्रमुग्ध कर रहा है।

अभिषेक सिंह ने दिल टोड के के संगीत वीडियो में अपने प्रदर्शन से लाखों दर्शकों को प्रभावित किया है और अब वो जल्द ही नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज “दिल्ली क्राइम 2′ के आगामी सीज़न में भी एक भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। अपने डेब्यू म्यूजिक वीडियो की शानदार सफलता के बारे में अभिषेक ने कहा,”मैं ‘दिल तोड़ के” के लिए दुनिया भर के दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखकर वास्तव में बहुत खुश हूं। यह गाना एक धमाकेदार हिट साबित हुआ है।

इस गाने में बी प्राक की मधुर आवाज, मनोज द्वारा दिल को छू लेने वाले गीत और रोशाक द्वारा दिलकश संगीत के साथ, इसको केवल 24 घंटों में 10 मिलियन से अधिक व्यूअर प्राप्त हुए हैं और यह नंबर 1 स्थान पर ट्रेंड हो रहा है जिससे यह पता चलता है कि यह सॉन्ग लोगों द्वारा कितना पसंद किया जा रहा है। यह देखकर अच्छा महसूस होता है कि आपकी मेहनत रंग लायी हैं।”

अभिषेक के प्रशंसकों ने उनके इस वीडियो में डेब्यू करने पर इस बात की प्रशंसा की है, साथ ही उनकी इस वीडियो में एक्टिंग को वास्तविक रूप से निभाने की प्रशंसा करते हुए यह कहा है कि किस तरह से उन्होंने अपनी आंखों में दृश्य भाव लाते हुए एक जीवन दिखाया है। किस तरह से उन्होंने दिल टूटने की पीड़ा और दर्द को दिखाया है कि जब वह अपने प्यार को किसी दूसरे व्यक्ति से प्यार करता हुआ और शादी करते हुए देखते है।

अभिषेक सिंह अपने प्रशंसकों का लगातार मनोरंजन कर रहे हैं क्योंकि वह एक कलाकार के रूप में उनके व्यक्तित्व के विभिन्न रूपों को प्रदर्शित करते आ रहे हैं। “चार पंद्रह” में अपने अद्धभुत अभिनय के साथ दर्शकों को प्रभावित करने के बाद, उन्होंने बी प्राक के संगीत वीडियो ‘दिल तो ठीक है’ में अपना रोमांटिक रोल बहुत अच्छे से प्रस्तुत किया है और वो जल्दी जी नेटफ्लिक्स की आगामी श्रृंखला दिल्ली क्राइम 2 के साथ दर्शकों को प्रभावित करने के लिए भी तैयार है। अभिषेक को देखकर लग रहा है कि वो इस रोल के लिए तैयार है और हम भी खुश हैं।