मुस्लिम लड़की ने शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी को दी खुली चुनौती

तिरंगा गर्ल के नाम से मशहूर तंजीम मेरानी ने निर्दलीय सांसद नवनीत रवि राणा का समर्थन करते हुए शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी को खुली चुनौती दी है।

बता दें कि निर्दलीय सांसद नवनीत रवि राणा ने लोकसभा में सचिन वाजे को लेकर महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर सवाल उठाए थे. इसके बाद शिवसेना सांसद ने उन्हें धमकी दी. शिवसेना सांसद ने उनसे कहा कि “तू महाराष्ट्र में कैसे घूमती है, मैं देखता हूं और तेरे को भी जेल में डालेंगे.”

नवनीत रवि राणा ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को एक चिट्ठी भी लिखी है।

तंजीम मेरानी ने कहा – नवनीत रवि राणा गलत के खिलाफ आवाज उठा रहीं हैं इसलिए हमसब लोगों को उनका समर्थन करना चाहिए। महिलाओं के साथ बदसलूकी करने वाले नेताओं को पार्टी में तरजीह देने का आरोप लगाने वाली प्रियंका चतुर्वेदी क्या अब बोलने की हिम्मत रखती है?

कांग्रेस छोड़ते समय प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा था कि कांग्रेस में एक महिला का सम्मान नहीं किया गया। और अगर वो खुद के लिए खड़ी नहीं होतीं तो इसमें महिला शक्ति की हार होती। वो कांग्रेस से निराश थीं क्योंकि उनके मामले में कांग्रेस ने कोई स्टैंड नहीं लिया। इसलिए अपने आत्म सम्मान के लिए ये कदम उठाया। क्या आज आपको एक महिला का सम्मान नजर नहीं आ रहा है? मैं चुनौती देती हूँ प्रियंका चतुर्वेदी को, अगर है हिम्मत और सच में महिलाओं का सम्मान चाहती हैं तो अपने पार्टी के सांसद के खिलाफ बोलकर दिखाइए। क्या शिवसेना के लोग महिलाओं के प्रति ऐसा सोच रखते हैं?

इससे पहले भी कई बार शिवसेना के तरफ से नवनीत रवि राणा को धमकियां मिल चुकी है। जान से मारने और चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दी गयी है।