Naagin 6: प्रथा का दायां हाथ बनकर दमदार एंट्री मारेगा TV का यह हैंडसम मुंडा, ऋषभ की करेगा छुट्टी

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और एक्टर सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) का शो ‘नागिन 6’ इन दिनों धमाल पर धमाल मचा रहा है। शो को टीआरपी लिस्ट में बनाए रखने के लिए मेकर्स न केवल लगातार ट्विस्ट पर ट्विस्ट ला रहे हैं, बल्कि नए-नए किरदारों की एंट्री भी करवा रहे हैं।

खास बात तो यह है कि ‘नागिन 6’ में एक और दमदार एक्टर की एंट्री होने वाली है, जो शो में आकर प्रथा की मदद करेगा और ऋषभ व महक से बदला लेने में उसका साथ देगा। वह एक्टर कोई और नहीं बल्कि ‘परिणीति’ एक्टर विशाल सोलंकी हैं। विशाल सोलंकी ने ‘नागिन 6’ के सिलसिले में इंटरव्यू भी दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह एक नए किरदार के तौर पर शो में एंट्री मारेंगे।

विशाल सोलंकी (Vishal Solanki) ने आईएएनएस से बातचीत के दौरान ‘नागिन 6’ (Naagin 6) के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं बतौर पॉजिटिव किरदार ‘नागिन 6’ से जुड़ने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। शो में मेरा नया किरदार होगा, जिसका नाम है राजेश प्रताप सिंह। यह एक पैरेलल लीड रोल होगा और मैं नागिन का रखवाला के तौर पर नजर आऊंगा। मैं नागिन का बदला पूरा करने में उसकी मदद करूंगा।

बता दें कि विशाल सोलंकी (Vishal Solanki) ने ‘परिणीति’ के साथ-साथ सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में भी काम किया है। उन्होंने एकता कपूर के साथ काम करने का अपना अनुभव भी साझा किया। विशाल सोलंकी ने कहा, “एकता कपूर के साथ काम करना बिल्कुल ट्रीट जैसा है। मैं ‘परिणीति’ की शूटिंग कर रहा हूं, लेकिन बालाजी टेलीफिल्म्स के कास्टिंग हेड को मेरा काम काफी पसंद आया, जिसके बाद उन्होंने मेरा नाम ‘नागिन’ के लिए आगे बढ़ाया। मुझे लगता है कि यह सब मेरी मेहनत ही है, जिसने मुझे आगे बढ़ने में मदद की है।

यह भी पढ़े-

विटामिन-डी की कमी भी है यूरिक एसिड बढ़ने की वजह, जानिये- इस कमी को पूरा करने का तरीका