Naga Chaitanya डेटिंग को लेकर कह गए ये बात, हाल ही में Samantha से टूटा था रिश्ता

आमिर खान (Aamir Khan) स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपने करियर में 11 साल पूरे करने के बाद पहली बार हिंदी फिल्म में काम कर रहे हैं. नागा ने हाल ही में खुलासा किया कि आखिर उन्होंने अब तक हिंदी फिल्म क्यों नहीं की. नागा चैतन्य ने बताया कि दक्षिण भारतीय लहजे में हिंदी बोलने के कारण उन्होंने लंबे समय तक जानबूझकर हिंदी फिल्मों से परहेज किया. नागा चैतन्य टॉलीवुड के सबसे पसंदीदा और सफल अभिनेताओं में से एक हैं.

मशहूर फिल्मी घराने अक्किनेनी परिवार से ताल्लुक रखने वाले नागा 11 साल बाद आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हुए हैं. बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछे जाने पर नागा चैतन्य ने कहा कि उन्हें पहले कई हिंदी फिल्मों के ऑफर आए, जिसे उन्होंने बाद में मना कर दिया था.

लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के दौरान नागा चैतन्य ने मीडिया के साथ खुलकर बातचीत की. उनकी डेटिंग की अफवाहों के बारे में भी अपनी बात रखी. नागा चैतन्य ने कहा, “शुरुआत में इस तरह की चीजों ने मुझे परेशान किया, लेकिन अब मैं एक अलग जगह पर हूं. मैं हमेशा मानता हूं कि एक खबर हमेशा दूसरे की जगह लेती है. मैं इन अफवाहों पर ध्यान नहीं देता.”

सामंथा रूथ प्रभु ने हाल ही में अपने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के साथ अपनी शादी और तलाक के बारे में कई खुलासे किए थे. जब वह अभिनेता अक्षय कुमार के साथ कॉफी विद करण सीजन 7 में शामिल हुई थीं तब करण जौहर ने उनसे इस बारे में सवाल पूछे थे.

सामंथा ने तलाक के बाद के अपनी जिंदगी और नागा के साथ अपने मौजूदा इक्वेशन के बारे में बात की. उन्होंने किया, “यह कठिन रहा है लेकिन अब सब ठीक है. मैं पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हूं.” अभिनेत्री ने यह भी स्पष्ट किया कि तलाक के बाद दोनों की जिंदगी फिलहाल ठीक है.
नागा चैतन्य को आखिरी बार थैंक यू में देखा गया था. इसके बाद वह एक वेब सीरीज दूथा में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:

चीन-ताइवान में जंग छिड़ी तो मुश्किल में आएंगी कार और मोबाइल कंपनियां