Samantha Ruth Prabhu से अलग होते ही इस हसीना संग इश्क फरमा रहे हैं Naga Chaitanya!! जानिए नाम

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से अलग होने के बाद नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) एक बार फिर एलिजिबल बैचलर्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। अक्टूबर 2021 में सामंथा और चैतन्य ने फोर्मली अलग होने की घोषणा की। कपल के अलग होने की खबर सुनने के बाद दोनों के फैंस तगड़ा झटका लगा था। अब जो खबरें सामने आ रही हैं उनके मुताबिक चैतन्य को फिर से प्यार हो गया है! रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता को इन दिनों ‘मेड इन हेवन’ फेम शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) के साथ उनके नए घर में देखा गया था। दोनों एक-दूसरे के साथ सहज लग रहे थे।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक नागा चैतन्य ने हैदराबाद में जुबली हिल्स में एक न्यू प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट किया है, जो अंडर कंस्ट्रक्शन है। चैतन्य के नए घर में शोभिता को रिलैक्स मूड में देखा गया। दोनों एक-दूसरे की कंपनी में बहुत सहज लग रहे थे। नागा चैतन्य ने एक्ट्रेस को अपने का पूरा टूर भी कराया। यही नहीं, कुछ घंटों के बाद दोनों को एक ही कार में साथ जाते हुए देखा गया।

पोर्टल से जुड़े सूत्र ने आगे बताया कि चैतन्य को शोभिता धूलिपाला के होटल में कई बार देखा गया था, जहां एक्ट्रेस अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘मेजर’ के प्रमोशन के लिए रुकी थीं। उन्होंने हाल ही में हैदराबाद में अपने ‘करीबी दोस्तों’ के साथ अपना जन्मदिन भी मनाया था। दोनों को कई बार एक साथ देखने के बाद फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि दोनों के बीच कुछ तो पक रहा है।

नागा चैतन्य साउथ इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में से एक हैं, जो अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा मीडिया से दूर रखने की पूरी कोशिश करते हैं। अब अगर नागा चैतन्य को सामंथा से अलग होने के बाद प्यार मिला है या केवल ‘सिर्फ दोस्त’ के रूप में शोभिता की कंपनी को एन्जॉय कर रहे हैं, इस बात का फैसला तो आने वाले समय के साथ पता चलेगा।

यह भी पढ़े-

हाई बीपी के मरीज पपीता खाने से बचें, इन फूड आइटम्स के सेवन से भी करना चाहिए परहेज