सामंथा प्रभु से तलाक पर बोले नागा चैतन्य, मेरी प्रोफेशनल लाइफ पर पड़ा असर

नागा चैतन्य और सामंथा प्रभु के तलाक की खबरें आईं तो उनके फैन्स के लिए यकीन करना मुश्किल था। बीते साल अक्टूबर में साउथ की यह पॉप्युलर जोड़ी अलग हो गई। दोनों का ये फैसला इंडस्ट्री से लेकर फैंस सभी के लिए काफी शॉकिंग था। हालांकि दोनों ने तलाक की वजह को लेकर हमेशा चुप्पी साधे रखी। कुछ दिन पहले कॉफी विद करण में सामंथा ने नागा से तलाक पर बात की थी। अब नागा चैतन्य इस मामले पर बोले हैं।

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को मिलाकर एक कर दिया गया

हाल ही में बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में नागा चैतन्य ने अपने तलाक पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा, तलाक के कारण मेरी प्रोफेशनल लाइफ काफी प्रभावित हुई है। मैं एक ऐसा इंसान हूं जो हमेशा अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को अलग रखने की कोशिश करता हूं।

नहीं बचा कुछ पर्सनल

जब अपनी पर्सनल लाइफ को आप सबसे ऊपर रखते हैं तो आपकी पर्सनल लाइफ आपके प्रोफेशन पर हावी होने लगती है। तलाक के बाद लोगों ने मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को मिलाकर एक कर दिया। जिसने मुझे काफी परेशान किया। मैं हमेशा से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच एक अंतर रखते आया हूं लेकिन तलाक के बाद दोनों के बीच का वो अंतर भी खत्म ही गया।

फिल्मों की बदौलत लोगों को याद रहना चाहता हूं

आजकल लोग मेरी पर्सनल लाइफ को मेरी फिल्मों से जोड़ कर देखने लगे हैं। ये देखकर काफी बुरा लगता है। लेकिन अक्सर खुद को ये समझाने की कोशिश करता हूं कि मुझे कड़ी मेहनत करनी है, ताकि लोग अंत मे मेरे काम को याद रखें न कि मुझसे जुड़ी खबरों को।

दोनों बढ़ चुके हैं आगे

हाल ही में नागा चैतन्य की पूर्व पत्नी सामंथा रुथ प्रभु करण जौहर के फेमस चैट शो कॉफी विथ करण में अक्षय कुमार के साथ नजर आई थी। जहां करण जौहर ने सामंथा से उनके और नागा चैतन्य के तलाक को लेकर काफी सवाल पूछे। जिसके जवाब में सामंथा ने कहा कि वो मेरे लिए काफी मुश्किल समय था लेकिन अब मैं उन परिस्थितियों से बाहर आ चुकी हूं। अगर आप हम दोनों को एक कमरे में साथ छोड़ दें तो धार वाली नुकीली चीजें छिपानी पड़ी थीं।

नहीं पता चली तलाक की वजह

अब तक सामंथा और नागा चैतन्य दोनों ने ही तलाक के कारणों को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। नागा चैतन्य हाल ही में आमिर खान के साथ उनकी फिल्म लाल सिंह चड्डा में नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिये नागा चैतन्य बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

यह पढ़े: फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है लाल सिंह चड्ढा, आमिर बोले- उसमे थे कई एडल्ट सीन, जो हमारी फिल्म में…