Cannes रेड कार्पेट पर जाने से पहले कांप परी थीं नरगिस फाखरी, बोलीं- डर लग रहा था गिर न जाऊं

नरगिस फाखरी ने कान फिल्म फेस्टिवल में खास अपीयरेंस दी थी। अब उन्होंने अपने रेड कार्पेट के अनुभव साझा किए हैं। साथ ही अदिति राव हैदरी से मुलाकात के बारे में भी बताया। नरगिस ने बताया कि उनकी काफी तारीफ हुई। वह सुपरमॉडल रह चुकी हैं पर यह बात बताने में जरा भी नहीं झिझकीं कि वह रेड कार्पेट पर काफी नर्वस थीं। नरगिस को भारत सरकार की तरफ से बुलाया गया था। नरगिस की मुलाकात वहां अदिति राव हैदरी से भी हुई। दोनों ने साथ में रॉकस्टार फिल्म में काम किया था। नरगिस ने इस मीटिंग के बारे में भी बताया।

एक नजर में पसंद आई ड्रेस

नरगिस फाखरी इस बार भारत सरकार की तरफ से Cannes 2022 में पहुंची थीं। उन्होंने रेड कार्पेट पर पिंक कलर की नीडो ड्रेस पहनी थी, जिसकी काफी तारीफ हुई। हमारे सहयोगी हिंदुस्तानटाइम्स.कॉम से बातचीत में नरगिस ने बताया कि इस ड्रेस में उन्हें खूब तारीफ मिली। वह बताती हैं, मुझे कई कॉम्प्लिमेंट्स मिले, इतनी तारीफ हुई कि मैं हैरान थी। ड्रेस के बारे में बोलीं, यह पहली नजर में ही पसंद आ गई थी।

रेड कार्पेट पर जाने से पहले थीं नर्वस

नरगिस सुपरमॉडल रही हैं लेकिन रैम्प वॉक या रेड कार्पेट वॉक उनके लिए बड़ी बात नहीं हैं। हालांकि नरगिस ने बताया कि इस बार मामला अलग था। वह बताती हैं, पहले मैं कांप रही थी, रेड कार्पेट को लेकर स्ट्रेस में थी क्योंकि कान के रेड कार्पेट पर वॉक करना बड़ी बात है। आप चाहते हैं कि सब कुछ ठीक से हो जाए। आप प्रार्थना करते हैं कि गिर न जाएं या अपनी ड्रेस पर पैर न रख दें या कोई दुर्घटना न हो जाए। लेकिन जैसे ही मैं रेड कार्पेट पर गई तो अपनी सी फीलिंग आई फिर सहज लगने लगा।

नरगिस को मिलीं अदिति

नरगिस ने बताया कि उन्हें भारत सरकार की तरफ से इन्वाइट किया गया था। नरगिस बताती हैं, मैं बहुत एक्साइटेड थी कि फिल्म फेस्टिवल इंडियन सिनेमा को हाईलाइट कर रहा है। नरगिस ने बताया कि वहां उन्हें अदिति राव हैदरी मिलीं जिनके साथ वह रॉकस्टार में काम कर चुकी हैं। वह बताती हैं, उनसे मिलना काफी अच्छा था। ऐसा लगा बिछड़े मिल गए।

यह भी पढ़े.धमाकेदार साउंड और 36 घंटे चलने वाले Redmi के दो धांसू Earbuds लॉन्च, धूल-पानी का भी नहीं होगा असर