राष्ट्रीय कैंसर जागरूकता दिवस: मनीषा कोइराला ने कैसंर के इलाज के दौरान की अपनी तस्वीरें साझा कर कैसंर पीड़ितो को किया प्रोत्साहित।

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कैंसर के इलाज के दौरान की अपनी तस्वीरें साझा की हैं। अभिनेत्री ने राष्ट्रीय कैंसर जागरूकता दिवस पर अपने इलाज के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इस बीमारी से जुझने वाले मरीजो को हिम्मत दी हैं।

उन्होंने अपनी तस्वीरें साझा करते हुए पोस्ट में लिखा कि, “इस राष्ट्रीय कैंसर जागरूकता दिवस पर, मैं उन सभी को शुभकामनाएं देना चाहती हूं जो कैंसर के इलाज की इस कठिन यात्रा से गुजर रहे हैं, सभी को ढेर सारा प्यार और सफलता। ‘मुझे पता है कि यात्रा काफी कठिन है, लेकिन आप उससे भी ज्यादा कठिन हैं।’ मैं उन लोगों को अपना सम्मान देना चाहती हूं जो इसके आगे झुक गए और इसे जीतने वालों के साथ सेलिब्रेट करना चाहती हूं।

उन्होंने आगे लिखा कि “हमें इस बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाने की जरूरत है और आशा से भरी सभी कहानियों को बार- बार बताने जरूरत है। आइए हम अपने और दुनिया के प्रति दयालु बनें। मैं सभी के स्वास्थ्य और भलाई के लिए प्रार्थना करती हूं। धन्यवाद। ”

साझा की गई इन तस्वीरों में मनीषा इलाज के दौरान अस्पताल में औपरेशन बैड पर आराम करते और अपने परिवार के सदस्यो के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं
बता दें कि मनीषा को वर्ष 2012 में ओवेरियन कैंसर की बीमारी हुई थी। इस बीमारी से वे चार साल तक लड़ी और साल 2015 मे वे कैंसर मुक्त हो गई।