Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर मोहन भागवत पर बरसें नवाब मलिक

जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर मोहन भागवत पर बरसें नवाब मलिक

महाराष्ट्र के एनसीपी नेता नवाब मलिक ने आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत के जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बोलते हुए कहा कि अगर मोहन भागवत जबरदस्ती पुरुषों की नसबंदी कराना चहाते है। तो मोदी जी को कानून बनाने दें। इससे पहले मोहन भागवत ने जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बोलते हुए कहा था कि जनसंख्या वृद्धि भारत में विकराल रुप धारण कर रही है। संघ हमेशा दो बच्चों को लेकर कानून के पक्ष में रहा है। उन्होंने कहा यह काम केन्द्र सरकार का है। केन्द्र सरकार को जनसंख्या नियंत्रण के लिए कोई कानून लाना चाहिए। जिससें भारत की बढ़ रही जनसंख्या नियंत्रित हो सकें।

नवाब ने मोहन भागवत पर हमला बोलते हुए कहा कि वह दो बच्चों वाला कानून चाहते है। लेकिन उन्हें शायद याद नही कि महाराष्ट्र में पहले से ही इस पर कई कानून है। और देश के अन्य राज्यों में भी इस पर कानून है। अगर फिर भी मोहन भागवत पुरुषो की नसबंदी करवाना चाहते है। तो मोदी जी को इस पर कानून बनाना चाहिए। इससे पहले भी हमने देखा है इसके साथ क्या हुआ था।

Loading...

उत्तर प्रदेश में एक कार्यक्रम को सबोंधित करते हुए भागवत ने कहा है कि जनसंख्या नियंत्रण कानून को संघ ने अपने एजेंडे में शामिल कर लिया है। हालांकि यह विषय केन्द्र सरकार का है सरकार को जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए कोई कानून लाना चाहिए। क्योंकि भारत में जनसंख्या अपना विकराल रुप धारण कर चुकी है। आगे भागवत ने कहा कि वह धारा 370 और नागरिकता सशोंधन कानून पर सरकार के साथ खड़ी है। उन्होंने स्वंयसेवको से कहा कि वह देश के विभिन्न भागों में जाकर नागरिकता कानून के बारे में लोगों को बताए और लोगों को इस कानून के प्रति जागरुक करें।

राजस्थान में पाकिस्तान से आए हिंदू शरणयार्थियों को मिलेगी आधी कीमत पर जमीनः अशोक गहलोत

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *