नवाज शरीफ ने खोली PAK सरकार की पोल, बताया कैसे बनाई चोरी की मिसाइल

पाकिस्तान में प्रधानमंत्री इमरान खान और पूर्व पीएम नवाज शरीफ के बीच सियासी जुबानी जंग तेज हो गई हैं। तीखी बयानबाजी से नवाज शरीफ लगातार पाकिस्तान सरकार और सेना पर निशाना साध रहे हैं। हाल ही में जब इमरान ने नवाज को उनके बयानों पर घेरने का प्रयास किया। लेकिन नवाज उनसे एक कदम आगे निकले और लंदन से बैठे-बैठे ही पाकिस्तानी मिसाइल प्रोग्राम ‘बाबर’ को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया, जिसने पाक सरकार की पोल खोल दी हैं।

पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा उन्हें मुल्क पर शहीद होने वाले सैनिकों पर गर्व होता हैं। सीमा पर जाकर देश के लिए कुर्बानी देने वाले सैनिक या अफसर को नवाज शरीफ का सलाम। उन्होंने कहा कुछ लोग देश की बदनामी की वजह बनते हैं और वह अभी लगातार देश को बदनाम करने में लगे हुए हैं।

शरीफ ने कहा कि असल फौज वह है, जिसे उन्होंने अपने कार्यकाल में खड़ा किया। उन्होंने प्रधानमंत्री रहते हुए सेना के लिए बहुत से कार्य किए। देश के पास अभी जितनी भी मिसाइलें हैं, उनमें से आधी मिसाइलों को उन्होंने ही तैयार करवाया है। पाक के पास अभी जो ‘टॉमहॉक मिसाइल’ हैं, उसे उनके कार्यकाल में बलूचिस्तान से लाया गया था। नवाज ने कहा जब क्लिंटन ने अफगानिस्तान पर मिसाइल हमला किया था तो पाक के हाथ बिना फटी मिसाइल लगी थी।

पूर्व पीएम ने कहा कि सेना ने उस मिसाइल को उठाया और पाकिस्तान लेकर आई। उस मिसाइल की बैकइन इंजिनियरिंग हुई और उसको हमने तैयार किया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानियों का कोई छोटा मोटा दिमाग नहीं है, बल्कि हमें फक्र है कि हमने इसे तैयार किया।

यह भी पढ़े: NDA में हुआ सीटों का बंटवारा, आधी-आधी सीटों पर चुनाव लड़ेंगी BJP-JDU
यह भी पढ़े: बिहार विधानसभा चुनाव: चर्चा में हैं ये 7 युवा चेहरे, दांव पर लगा हैं सियासी भविष्य