मुंबई से कार में अपने गांव पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, 14 दिनों के लिए हुए क्वारंटाइन

कोरोना वायरस के चलते सभी बॉलीवुड सेलेब्स अपने-अपने घरों में कैद है। लेकिन इसी बीच अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुंबई से उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना में स्थित अपने घर पर पहुंचे। अभिनेता के गांव पहुंचने पर उनकी और उनके परिवार की मेडिकल स्क्रीनिंग की गई जिसमें सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिसके बाद एहतियात के तौर पर उन्हें उनके परिवार के साथ 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया है।

आपको बता दे नवाजुद्दीन महाराष्ट्र सरकार से परमिशन लेने के बाद 15 मई को अपने घर पहुंचे है। यहां उन्हें मेडिकल स्क्रीनिंग के बाद परिवार के साथ 25 मई तक क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है। गौरतलब है कि नवाज खुद की गाड़ी लेकर बुढ़ाना आये थे। इस सफर में उनके साथ मां, भाभी और भाई भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्हें सड़क पर 25 जगह मेडिकल स्क्रीनिंग में से होकर गुजरना पड़ा है। इस बात की जानकरी अभिनेता ने पत्रकारों को बताई।

बुढ़ाना पुलिस सर्कल के स्टेशन हाउस अफसर (एसएसओ) कुशलपाल सिंह ने जानकारी दी कि अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुंबई से बुढ़ाना पहुंचे है। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने अभिनेता के घर का दौरा किया और मेडिकल स्क्रीनिंग के बाद 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रहने को कहा।

यह भी पढ़े: हुमा कुरैशी को आई कान्स फिल्म फेस्टिवल की याद, शेयर किया अपना पुराना एक वीडियो
यह भी पढ़े: कमेंटेटर नहीं बल्कि कोच बनना चाहते है युवराज सिंह, पीटरसन से बातचीत में बताई भविष्य की योजना

Loading...