नयनतारा और विग्नेश की शादी की डेट हुई फाइनल, जानें कब लेंगे 7 फेरे

साउथ सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा नयनतारा की शादी को लेकर बीते कई दिनों से खबरें आ रही हैं। नयनतारा जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन के साथ 7 फेरे लेने वाली हैं। इन दोनों को शादी के मंडप पर देखने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए साउथ इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे जानकर सभी खुश हो जाएंगे। ताजा मीडिया रिपोर्ट की मानें तो नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी की तारीख फाइनल हो गई है। एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल पिंकविला की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक अदाकारा नयनतारा 9 जून 2022 के दिन अपने बॉयफ्रेंड विग्नेश के साथ 7 फेरे लेंगी। दोनों ने मिलकर तिरुपति मंदिर में 7 फेरे लेने का प्लान बनाया है।

पिंकविला की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, अदाकारा नयनतारा 9 जून 2022 के दिन विग्नेश के साथ शादी रचाएंगी। शादी में दोनों के कुछ करीबी लोग ही शामिल होंगे। तिरुपति मंदिर में शादी करने के बाद नयनतारा और विग्नेश इंडस्ट्री के दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए एक बड़ी पार्टी का आयोजन करेंगे।

नयनतारा और विग्नेश के एक करीबी ने पोर्टल को बताया है, ‘नयनतारा और विग्नेश की शादी एक इंटीमेट अफेयर रहेगी। इसमें दोनों के करीबी लोग ही शामिल होंगे। पहले इन दोनों ने एक भव्य शादी की योजना बनाई थी लेकिन कुछ कारणों के चलते इन दोनों ने इस योजना को त्याग दिया है। अब ये केवल परिवारवालों की उपस्थिति में ही शादी करेंगे। शादी के बाद दोनों अपने दोस्तों के लिए एक भव्य पार्टी का आयोजन करेंगे। नयनतारा और विग्नेश की शादी में सामंथा और विजय सेतुपति जैसे स्टार्स के शामिल होने की उम्म्द है।’

बताते चलें कि नयनतारा और विग्नेश शिवन ने बीते साल सगाई रचाई थी। दोनों ने इंटरनेट पर एक पोस्ट शेयर करके लोगों को इस बात की जानकारी दी थी कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

यह भी पढ़े-

Munawar Faruqui ही नहीं बल्कि इन सेलेब्स को भी रिएलिटी शो जीतने के बाद मिली थी मोटी रकम, देखें लिस्ट