सुशांत केस में NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार, कबूली ड्रग्स लेने की बात

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने आज गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में मंगलवार को रिया ने खुद भी ड्रग्स लेने की बात कबूल कर ली। रिया पर ये कार्रवाई ड्रग्स लेने, रखने और बेचने के मामले में की गई। रिया चक्रवर्ती से पहले उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। एनसीबी दफ्तर से रिया चक्रवर्ती को अब मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा है।

उसके बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगी जाएगी। रिया के साथ ही कुछ और लोग भी मौजूद हैं जो इस केस में आरोपी बनाये गए हैं। गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके फ्लैट पर मिला था। इस केस में एनसीबी के साथ ही साथ सीबीआई और ईडी भी जुटे हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान रिया ने कहा था कि सुशांत को ड्रग्स लेने की लत थी, लेकिन खुद उन्होंने कभी ड्रग्स को हाथ भी नहीं लगाया। मगर जब रिया की व्हाट्सएप चैट सामने आई तो मामला उलटा निकला। रिया 2017 से ही ड्रग्स पैडलर के संपर्क में थीं। रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती पर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्योरो की टीम ने पहले से ही शिकंजा कस दिया है। बता दे सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार ने रिया पर शक जताते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़े: भारतीय सेना को उकसाने के लिए चीन कर रहा चालबाजी, झूठ का ले रहा सहारा
यह भी पढ़े: कंगना को हरामखोर कहने वाले सांसद संजय राउत बने शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता