सुशांत केस में NCB ने लिया एक्शन, अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई गिरफ्तार

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में एनसीबी की ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी हैं। इसी कड़ी में अब एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की लिव-इन पार्टनर और गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया हैं। पूछताछ के दौरान अगिसिलाओस के पास से हशीश और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी जब्त की गई हैं। उनकी गिरफ्तारी की पुष्टि NCB के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने भी की हैं।

उन्होंने बताया कि आरोपी सुशांत-रिया केस के ड्रग पेडलर्स के संपर्क में रहा है। आरोपी का इस केस से सीधा संबंध है और इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया हैं। सुशांत मामले में यह एनसीबी की तरफ से 23वीं गिरफ्तारी है। अगिसिलाओस की गिरफ्तारी के बाद संभव है अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला भी एनसीबी की रडार पर हो। बता दे इस केस में मुख्य आरोपी बनी रिया चक्रवर्ती को जेल से जमानत मिल गई थी लेकिन उनके भाई शौविक अभी तक जेल में ही है।

शौविक को रिया से कुछ दिन पहले ही गिरफ्तार किया गया था। बॉम्बे हाईकोर्ट ने भी शौविक की जमानत याचिका यह कहकर खारिज कर दी थी कि ‘ड्रग्स’की खरीद फरोख्त में शौविक के खिफाफ पर्याप्त सबूत हैं। बता दे अर्जुन रामपाल और अफ्रीकी मूल की मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स लिवइन में रहते हैं।

यह भी पढ़े: अमेरिकी कंपनी ने शुरू किया कोरोना वैक्सीन का उत्पादन, साल के अंत तक आने की उम्मीद
यह भी पढ़े: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की बिगड़ी तबीयत, पोलार्ड ने कही यह बात