रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की मैनेजर करिश्मा से NCB आज करेगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल के सामने आने के बाद बॉलीवुड के कई बड़े नाम नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की रडार पर है। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के बाद दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह समेत कई स्टार्स से एनसीबी द्वारा पूछताछ की जा रही है। इसी कड़ी में अब रकुल प्रीत सिंह को एनसीबी ने आज पूछताछ के लिए बुलाया है। साथ ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी आज पूछताछ होगी।

गौरतलब है कि शुक्रवार को एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को पूरे मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन वह गुरुवार देर रात वह गोवा से मुंबई पहुंची थी। ऐसे में वह शनिवार को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर आएंगी। बता दे सुशांत की मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े पहलुओं की जांच शुरू की थी।

रकुल और दीपिका के अलावा अब सारा अली खान भी 26 को दीपिका और श्रद्धा कपूर के साथ ही एनसीबी जांच में शामिल होंगी। एनसीबी की जांच टीम ने गुरुवार को फैशन डिजाइनर सिमोन खंभाटा और राजपूत की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी के बयानों को दर्ज किया था। दरअसल, दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के व्हाट्सऐप चैट से किसी ‘डी’ के साथ हुई बातचीत का पता चला था। जिसके बाद एनसीबी जानना चाहती है कि यह ‘डी’ कौन है।

यह भी पढ़े: सिंघाड़ा खाने के होते है, ये 6 फायदे
यह भी पढ़े: हमारे दिमाग का आयतन बढ़ता है एरोबिक व्यायाम