नीतू कपूर अपनी बहू को नहीं, इस हसीना को मानती हैं ‘सबसे अच्छी बीवी’, अब हुआ पछतावा?

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. उनकी फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस बीच उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है और कियारा को बेस्ट पत्नी बनने की बात कही है. आपको बता दें कि हाल ही में रणबीर और आलिया की शादी हुई है और शादी के कुछ महीनों बाद ही नीतू कपूर ने किसी और को ही बेस्ट पत्नी होने की बात कह दी है.

आज की शादी पर कही बात

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की बहू बनीं कियारा (Kiara Advani) को वो काफी अच्छी लड़की मानती हैं और उनका मानना है कि कियारा एक अच्छी पत्नी साबित होंगी. जी हां, उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में शादी के ऊपर खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि कैसे दो लोग कभी एक जैसे नहीं होते और सबकी अपनी-अपनी समस्या होती है, आज के दौर में लोग थक जाते हैं और फिर रिश्ता तोड़ लेते हैं या फिर तलाक ले लेते हैं.

शादी को कैसे बचाएं

इंडिया टुडे से हुई बातचीत में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने शादी पर अपनी बात रखते हुए कहा कि धैर्य रखना आना चाहिए, हर किसी की अपनी अलग समस्या है. आपकी हैप्पी मैरिज नहीं हो सकती है, बल्कि आपको एडजस्ट करना पड़ता है, त्याग करना पड़ता है ताकि इसे बेस्ट बनाया जा सके. हम फौरन इस नतीजे तक पहुंच जाते हैं. लेकिन आपको थोड़ा सब्र रखना चाहिए और समझना चाहिए कि ऐसी चीजें होती रहती हैं.

कियारा को बताया बेस्ट पत्नी

नीतू से जब कियारा (Kiara Advani) के बारे में पूछा गया तो उन्होंने एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध दिए. उन्होंने कहा कि कियारा काफी शानदार लड़की हैं और वह बेस्ट वाइफ बनेंगी. वह बहुत प्यारी लड़की है. नीतू के इस बयान के बाद सबकी नजरें एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा पर आकर टिक गईं. कियारा और सिद्धार्थ अक्सर पार्टियों में साथ नजर आते रहते हैं. दोनों कई बार घूमने भी जा चुके हैं लेकिन इन दोनों ने ही अभी तक अपना रिश्ता कबूला नहीं है.

यह भी पढ़े.दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम को बर्थडे पर दिया ऐसा सरप्राइज, एक्टर के साथ परिवार वाले भी हो गए हैरान