नीतू कपूर ने अपनी शादी में फेरों के समय पी रखी थी ब्रांडी, लोगों ने गिफ्ट में दे डाले थे चप्पल और पत्थर

नीतू कपूर जल्द ही फिल्म जुग जुग जियो में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में नीतू के साथ अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। नीतू बाकी स्टार कास्ट के साथ फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं। अब इसी प्रमोशन के दौरान नीतू ने अपनी शादी का किस्सा बताया और साथ ही कुछ ऐसे खुलासे किए जो आज तक किसी को नहीं पता था। नीतू ने बताया कि कैसे उन्होंने और ऋषि कपूर ने शादी के दौरान ड्रिंक की थी और शादी से पहले दोनों ही बेहोश हो गए थे। इस खुलासे के बाद सभी हैरान हो गए हैं।

शादी में बहुत भीड़ थी

नीतू ने बताया कि कैसे उनकी और ऋषि की शादी के दौरान इतने लोग आए थे कि उस भीड़ को देखकर दोनों बेहोश हो गए थे। इतना ही नहीं दोनों ने खुद को शांत करने के लिए ब्रांडी भी पी थी और इसी वजह से नीतू ने ड्रिंक करके फेरे लिए थे।

शादी में मिले थे पत्थर और चप्पल

नीतू ने स्विगी यूट्यूब चैनल से बात करते हुए बताया कि उनकी शादी में 5 हजार लोग आए थे। अनिल कपूर ने कहा कि उन्होंने भी नीतू की शादी अटेंड की थी। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि हमारी शादी में जेबकतरे तक आ गए थे और उन लोगों ने हमें गिफ्ट्स गिए जिसमें पत्थर और चप्पल थे अंदर। वो लोग तैयार होकर शादी में आए थे और हमें लगा वो मेहमान हैं। इतनी बड़ी शादी थी किसी को कुछ पता नहीं चल रहा था।

नीतू ने आगे कहा, ‘जब हमारी शादी हो रही थी, मैं बेहोश हो गई और मेरे पति भी हो गए थे। हम दोनों ही बेहोश हो गए थे। मैं इसलिए बेहोश हो गई थी क्योंकि वहां इतने लोग थे और मेरे पति इसलिए बेहोश हो गए थे क्योंकि इतनी भीड़ देखकर वह घबरा गए थे तो इसलिए घोड़ी पर चढ़ने से पहले वह बेहोश हो गए थे।

तो इसलिए वह ब्रांडी ले रहे थे। मैंने भी ब्रांडी ली तो ऐसे हमारी शादी हुई। मैं फेरों के दौरान ड्रिंक थी।’शादी के बाद हमने गिफ्ट्स चेक किए तो उसमें देखा कि पत्थर और चप्पल हैं।

नीतू की फिल्म जुग जुग जियो की बात करें तो ये फिल्म 24 जून को रिलीज हो गई है। ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू ने ये फिल्म साइन की थी। इससे पहले नीतू लास्ट साल 2013 में फिल्म बेशरम में नजर आई थीं। इस फिल्म में नीतू के साथ ऋषि कपूर और रणबीर कपूर भी थे।

यह भी पढ़े.Khatron Ke Khiladi 12 में बुरा हुआ शिवांगी जोशी का हाल, फैन्स को भी लगेगा 440 वोल्ट का झटका